X close
X close
Indibet

स्मिथ ने रोहित शर्मा को लेकर दी चेतावनी, कहा- भारत की कप्तानी करने का मानसिक तनाव पड़ सकता है भारी 

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) का मानना है कि सभी प्रारूपों में भारत की कप्तानी करने का मानसिक तनाव आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर भारी पड़ सकता है। आईपीएल 2022 में शर्मा सलामी...

By IANS News April 13, 2022 • 19:00 PM View: 742

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) का मानना है कि सभी प्रारूपों में भारत की कप्तानी करने का मानसिक तनाव आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर भारी पड़ सकता है। आईपीएल 2022 में शर्मा सलामी बल्लेबाज के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने चार मैचों में 20 के औसत से सिर्फ 80 रन बनाए। कप्तानी के मामले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जीत के लिए बुधवार को एमसीए स्टेडियम में पंजाब किंग्स को हराने की जरूरत है।

आईपीएल 2022 पहला सीजन है, जब रोहित शर्मा सभी प्रारूपों में भारत के कप्तान के रूप में कार्यभार संभालने के बाद मुंबई की कप्तानी कर रहे हैं।

Trending


स्मिथ ने क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा, रोहित शीर्ष क्रम के महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं। वह अच्छी शुरुआत देते हैं, जिससे निचले क्रम के बल्लेबाजों को रन बनाने में आसान हो जाता है। यह पहला टूर्नामेंट है, जब वह भारत के सफेद गेंद के कप्तान बनने के बाद से एमआई की कप्तानी कर रहे हैं। क्या आईपीएल में वह मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं? यह विचार करने योग्य है।"

आईपीएल पर टिप्पणी करते हुए स्मिथ सोचते हैं कि अगर शर्मा अपना फॉर्म पा लेते हैं, तो यह मुंबई की एक बहुत शक्तिशाली बल्लेबाजी लाइनअप होगी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुंबई की चारों हार में बल्लेबाजी में कुछ शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन थे, लेकिन एक इकाई के रूप में कमी साफ नजर आई। गेंदबाजी आक्रमण के लिए वही स्क्रिप्ट तैयार की गई जो आश्वस्त करने से दूर रहे हैं। स्मिथ ने वेस्टइंडीज के हरफनमौला फैबियन एलन को शामिल करने का आह्वान किया है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now