X close
X close
Indibet

वीडियो: 1400 KM की यात्रा कर धोनी को आया देखने, 10 गेंद में 7 रन बनाकर आउट हुए 'थाला'

IPL 2022 MS Dhoni: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में एक बार फिर मैदान पर थाला धोनी की दीवानगी देखने को मिली। धोनी को देखकर फैंस ने उनके नाम के जयकारे लगाने शुरू कर दिए।

By Prabhat Sharma May 15, 2022 • 19:10 PM

MS Dhoni CSK: धोनी की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। आईपीएल में कई मौकों पर मैदान पर फैंस को धोनी के लिए दीवानगी की सारे हदें पार करते हुए तक देखा जा चुका है। आईपीएल 2022 में चैन्नई सुपर किंग्स की हालत खस्ता है और वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। बावजूद इसके CSK के हर मैच में मैदान दर्शकों से खंचा-खंचा भरा रहता है।

मैदान भरे रहने के पीछे की असल वजह कोई और नहीं बल्कि चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी जब धोनी नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए तब स्टेडियम में फैंस उनके नाम के जयकारे लगाने लगे। इस दौरान स्टेंड में एक फैन को प्लेकार्ड के साथ देखा गया।

Trending


उस प्लेकार्ड पर लिखा था, 'मैं 1400 किलोमीटर यात्रा कर सिर्फ धोनी को खेलते हुए देखने के लिए आया हूं।' वहीं एक अन्य धोनी के दीवाने को प्लेकॉर्ड के साथ देखा गया जिसपर लिखा था, 'तीन जनरेशन मैं, मेरा बेटा और मेरा पोता धोनी को देखने के लिए आए हैं।' हालांकि, धोनी बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके और 10 गेंदों पर महज 7 रन बनाकर आउट हो गए।

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'हेलीकॉप्टर शॉट', रुतुराज गायकवाड़ ने गोल्फ स्टिक की तरह बल्ला घुमाया

वहीं अगर मैच की बात करें तो सीएसके के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। सीएसके ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए। चैन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने सर्वाधिक 53 रनों की पारी खेली वहीं मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट झटके।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now