X close
X close
Indibet

VIDEO : ओडेन स्मिथ ने खोया आपा, बेबी एबी को आउट करने के बाद दिया भड़कीला 'Send Off'

IPL 2022 Odean Smith fiery send off to dewald brevis: पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर ओडेन स्मिथ डेवाल्ड ब्रेविस को आउट करने के बाद आपा खोते हुए देखे गए।

By Shubham Yadav April 13, 2022 • 23:54 PM View: 1916

आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हरा दिया। इस हार के साथ मुंबई की टीम इस सीज़न लगातार पांच मैच हार चुकी है और अभी तक इस टीम के खाते में एक भी अंक नहीं जुड़ सका है। इस मैच की बात करें तो मुंबई की टीम को 199 रनों का लक्ष्य मिला था और एक समय वो इस लक्ष्य को हासिल करते हुए भी नज़र आ रहे थे लेकिन जैसे ही डेवाल्ड ्ब्रेविस का विकेट गिरा वैसे ही मुंबई की टीम ने मूमेंटम खो दिया।

ब्रेविस ने 25 गेंदों में 49 रनों की आतिशी पारी खेली और इस दौरान उन्होंने राहुल चाहर के ओवर में लगातार चार छक्के भी लगाए। हालांकि, जब वो ओडेन स्मिथ के ओवर में आउट हुए तो निराशा उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी। हालांकि, जब स्मिथ ने ब्रेविस को आउट किया तो वो अपना आपा खोते हुए नजर आए।

Trending


ब्रेविस 11वें ओवर की आखिरी बॉल पर पुल शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए। आउट होने के बाद जब ब्रेविस पवेलियन की तरफ जा रहे थे तब स्मिथ उन्हें भड़कीला Send Off देते हुए दिखे। ये देखकर कमेंटेटर्स भी स्मिथ से नाराज़ दिखे। हालांकि, 18 वर्षीय ब्रेविस ने बिल्कुल भी रिएक्ट नहीं किया और वो चुपचाप पवेलियन की ओर चल दिए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर इस मैच की बात की जाए तो मुंबई इंडियंस के लिए ब्रेविस के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 43 और तिलक वर्मा ने 36 रनों की पारियां खेली लेकिन इन दोनों की पारियां भी मुंबई को उनकी पहली जीत ना दिला सकी। 19वें ओवर में सूर्यकुमार यादव के आउट होते ही मुंबई की जीत का सूर्य भी अस्त हो गया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now