Advertisement
Advertisement

VIDEO: रियान पराग निकले 'डॉन नंबर 1', नॉर्खिया की 143.4 kph की गेंद से की बातें

RR vs DC मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज रियान पराग ने एनरिक नॉर्खिया की बुलेट रफ्तार की गेंद को पलक झपकते ही बांउड्री लाइन के पार पहुंचा दिया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 11, 2022 • 22:23 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Riyan Parag Humongous 92 Metre Six Anrich Nortje
Cricket Image for Ipl 2022 Riyan Parag Humongous 92 Metre Six Anrich Nortje ( IPL 2022 Riyan Parag)
Advertisement

IPL 2022 RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का 58वां मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में युवा बल्लेबाज रियान पराग ने फैंस का ध्यान खींचा। 6वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रियान पराग वैसे तो कुछ खास नहीं कर सके और महज 9 रन बनाए।

लेकिन, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया की बुलेट रफ्तार की गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाकर उन्होंने फैंस का ध्यान खींचा। 17वें ओवर की चौथी गेंद पर रियान पराग ने आव देखा ना ताव और एनरिक नॉर्खिया की गेंद पर 92 मीटर लंबा सिक्स जड़ दिया।

Trending


एनरिक नॉर्खिया द्वारा फेंकी गई ये गेंद 143.4 kph की रफ्तार से थी लेकिन, जिस तरह से रियान पराग ने गेंद को बाउंड्री लाइन पार करवाया वो दर्शाता है कि रियान भविष्य में टीम इंडिया के लिए भी बड़े मैच फिनिशर बन सकते हैं। रियान पराग अभी काफी युवा हैं ऐसे में जितना ज्यादा वो क्रिकेट खेलेंगे उतना ज्यादा ही वो सीखेंगे।

यह भी पढ़ें: अजीबो-गरीब बैटिंग स्टांस, जमीन में धंस कर बल्लेबाजी करते दिखे अश्विन, देखें VIDEO

वहीं अगर मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 160 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स के लिए अश्विन ने 38 गेंद में 50 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक दिल्ली की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 55 रन बना लिए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement