X close
X close
Indibet

बहसबाजी करते दिखे 'गुस्सैल' विराट कोहली, अंपायर ने 2 सेकंड में समझा दिया नियम- कानून, देखें VIDEO

विराट कोहली को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान मैदान पर गुस्से में देखा गया। हालांकि, उनका गुस्सा ज्यादा वक्त तक चला नहीं और अंपायर ने उन्हें नियम कानून समझा दिया।

By Prabhat Sharma May 01, 2022 • 12:46 PM View: 440

Virat Kohli angry with umpires: आरसीबी और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 लीग-स्टेज के मुकाबले में एक दुर्लभ नो-बॉल देखने को मिली। दुर्लभ का मतलब यूं समझें ऐसी नो बॉल जो अमूमन मैच के दौरान ना के बराबर देखने को मिलती है या यूं कह लें कि देखने को ही नहीं मिलती। इस नो बॉल कॉल के बाद हैरान विराट कोहली को स्टैंडिंग अंपायर वीरेंद्र शर्मा के साथ बहसबाजी करते हुए देखा गया था।

आरसीबी को बहुत आश्चर्य हुआ कि गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज शुभमन गिल आउट तो नहीं हुए उल्टा नो बॉल अलग से दे दी गई। रिव्यू द्वारा गिल को बचाए जाने के कुछ क्षण बाद अंपायर जिन्होंने पहले गिल को आउट दिया था उन्हें अपने फैसले को बदलना पड़ा। लेकिन, अंपायर ने एक और निर्णय लिया नो बॉल का निर्णय।

Trending


दरअसल, विकेटकीपर अनुज रावत ने कैच के लिए जाते समय अपने दस्ताने विकेट के आगे ले आए थे जिसके चलते नो-बॉल घोषित की गई। स्पिनर शाहबाज अहमद की ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद का सामना करते हुए, गिल ने कट शॉर्ट खेलने के लिए का प्रयाय किया तभी ये वाक्या घटा था।

अंपायर के नो बॉल देते ही विराट कोहली थोड़ा नाराज हो गए और उन्हें वीरेंद्र शर्मा और उनके साथी अंपायर सैयद खालिद के साथ बहसबाजी करते हुए देखा गया था। जिसके बाद अंपायर्स ने किंग कोहली को चंद सेकंड में सारे नियम कानून समझा दिए। 

यह भी पढ़ें: लाइव मैच में दिखा गजब का ड्रामा, 'ऊपरी ताकत' ने बल्लेबाज को बचाया, देखें VIDEO

खेल के नियमों के अनुसार, बल्लेबाज के खिलाफ कैच या स्टंपिंग का प्रयास करते समय कीपर स्टंप के सामने अपने दस्ताने नहीं रख सकता है। वहीं इसकी अगली गेंद पर शुभमन गिल को फ्री हिट मिली और उन्होंने फ्री हिट का फायदा उठाते हुए सिक्स जड़ दिया। इस मैच को गुजरात की टीम ने 5 विकेट से जीता था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now