Advertisement
Advertisement

IPL 2024: KKR द्वारा स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये में खरीदने पर इस पूर्व क्रिकेटर ने जताई नाराजगी, कही ये बड़ी बात

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के ऑक्शन में मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि में खरीदा था।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap February 11, 2024 • 19:48 PM
IPL 2024: KKR द्वारा स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये में खरीदने पर इस पूर्व क्रिकेटर ने जताई नाराजगी, क
IPL 2024: KKR द्वारा स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये में खरीदने पर इस पूर्व क्रिकेटर ने जताई नाराजगी, क (Image Source: Google)
Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) के ऑक्शन में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को 24.75 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि में खरीदा था। इसी के साथ स्टार्क आईपीएल के इतिहास में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। इस चीज पर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर सवाल उठाते हुए कहा है कि कोई भी उस तरह के पैसे के लायक नहीं है।

गावस्कर ने कहा कि, "सबसे बढ़कर, बिल्कुल स्पष्ट कहें तो। मुझे नहीं लगता कि कोई भी उस तरह के पैसे के लायक है। यदि स्टार्क इम्पैक्ट छोड़ सकता है और 14 मैचों में से चार में जीत दिलवा सकते है, तो आप कह सकते हैं कि पैसा सार्थक है। फिर अगर वह अन्य खेलों में योगदान देता है तो यह बिल्कुल शानदार है। उन्हें 14 मैचों में से कम से कम चार में मैच जिताऊ गेंदबाजी करनी होगी और शायद मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के खिलाफ महत्वपूर्ण मैचों में, क्योंकि इन तीनों के पास टॉप क्लास की बल्लेबाजी लाइनअप है।"

Trending


 स्टार्क आईपीएल में 2014 और 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं। वहीं 2018 में, केकेआर ने 9.40 करोड़ रुपये की कीमत पर स्टार्क को अपने साथ जोड़ा, लेकिन वह चोट लगने के बाद हिस्सा नहीं ले पाए। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आईपीएल में अभी तक 27 मैच खेले है और 7.17 के इकॉनमी रेट की मदद से 34 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। इस दौरान उनका बेस्ट गेंदबाजी प्रदर्शन 15 रन देकर 4 विकेट लेना रहा है। 

Also Read: Live Score

आईपीएल 2024 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स का फुल स्क्वाड: नितीश राणा, रिंकू सिंह, रहमानुल्लाह गुरबाज़, श्रेयस अय्यर (कप्तान), जेसन रॉय, सुनील नरेन, सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, केएस भरत, चेतन सकारिया, मिचेल स्टार्क, अंगकृष रघुवंशी, रमनदीप सिंह, शेरफेन रदरफोर्ड, मनीष पांडे, मुजीब उर रहमान, गस एटकिंसन, साकिब हुसैन। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement