X close
X close
Indibet

6,4,6- गुनाथिलका ने 3 गेंद में जड़े 16 रन, फिर सर रविंद्र जडेजा ने ऐसे लिया अपना बदला, देखें Video

IND vs SL 2nd T20I: भारत श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका दूसरा मैच धर्मशाला में शुरू हो चुका है।

By Nishant Rawat February 26, 2022 • 20:33 PM View: 4960

IND vs SL 2nd T20I: भारत श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका दूसरा मैच धर्मशाला में शुरू हो चुका है। इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद श्रीलंकाई सलामी बल्लेबाज़ों ने टीम को अच्छी लेकिन काफी स्लो शुरूआत दिलाई है। 

पारी की शुरूआत करने उतरी श्रीलंकाई टीम की सलामी जोड़ी निसानका और गुनाथिलका भारतीय गेंदबाज़ों की सटीक लाइन और लेंथ के आगे काफी परेशान नज़र आ रहे थे। ऐसे में गुनाथिलका ने टीम में वापसी कर रहे रविंद्र जडेजा को निशाने पर लिया और उनके ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करनी शुरू कर दी, लेकिन इसी ओवर में सर जडेजा ने अपने अनुभव का नज़ारा पेश किया और बदला लेते हुए इस श्रीलंकाई बल्लेबाज़ को अपनी फिरकी के जाल में फंसाकर पवेलियन की तरफ वापस भेजा।

Trending


ये घटना श्रीलंकाई पारी के 9वें ओवर में देखने को मिली। जडेजा के इस ओवर में गुनाथिलका ने पारी को रफ्तार देने का मन बना लिया था, जिसको अंजाम देने के लिए उन्होंने जडेजा को निशाने पर लिया और उनकी शुरू की तीन बॉल पर रनों की बारिश कर दी। इस बल्लेबाज़ ने पहले छक्का लगाया और फिर दूसरी बॉल पर चौका जड़ा, जिसके बाद उन्होंने ओवर की तीसरी ही बॉल पर एक बार फिर छक्का जड़ दिया। इस तरह से पिटाई होने के बाद रविंद्र जडेजा ने ओवर की चौथी बॉल को बाएं हाथ के इस बल्लेबाज से काफी दूर फेंका जिस पर वो एक बार फिर बड़ा शॉट खेलने गए, इस दौरान ये बल्लेबाज़ जडेजा की चाल को समझ नहीं पाया और शॉट को सही तरीके से टाइम ना कर पाने के कारण वेंकटेश अय्यर के हाथों कैच आउट हो गए। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बात करें अगर मैच की तो खबर लिखे जाने तक श्रीलंकाई टीम चार विकेट गवांकर 118 रन बना चुकी है। सलामी बल्लेबाज़ी निसानका ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। अगर यहां से मेहमान टीम को फाइटिंग टोटल तक पहुंचना है, तो निसानका और कप्तान शनाका को अंत तक धुआंधार बल्लेबाज़ी करनी होगी। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now