X close
X close

LPL 2020: शाहिद अफरीदी की तूफानी पारी गई बेकार,अविष्का फर्नांडो के दम पर जीती जाफना स्टालियंस

अविष्का फर्नांडो की धमाकेदार पारी औऱ डुएन ओलिवियर की गेंदबाजी के दम पर जाफना स्टालियंस (Jaffna Stallions) ने हबनटोटा में खेले गए लंका प्रीमियर लीग (LPL) 2020 के दूसरे मुकाबले में गाले ग्लेडिएटर्स (Galle Gladiators) को 8...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma November 28, 2020 • 09:07 AM

अविष्का फर्नांडो की धमाकेदार पारी औऱ डुएन ओलिवियर की गेंदबाजी के दम पर जाफना स्टालियंस (Jaffna Stallions) ने हबनटोटा में खेले गए लंका प्रीमियर लीग (LPL) 2020 के दूसरे मुकाबले में गाले ग्लेडिएटर्स (Galle Gladiators) को 8 विकेट से हरा दिया। फर्नांडो को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

गाले ग्लेडिएटर्स की पारी

Trending


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गाले की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। गाले के सबसे सफल रहे कप्तान शाहिद अफरीदी, जिन्होंने 23 गेंदों में 3 चौकों औऱ 6 छक्कों की मदद से 58 रन की पारी खेली। इसके अलावा ओपनर दनुष्का गुनाथिलका ने 38 रन की पारी खेली। 

जाफना के लिए ओलिवियर ने अपने कोटे के ओवरों में 44 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। वहीं वानिंदु हसरंगा ने 2 और कप्तान थिसारा परेरा ने 1 विकेट अपने खाते में डाला।

जाफना स्टालियंस की पारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जाफना की टीम के लिए ओपनर अविष्का फर्नांडा ने 63 गेंदों में 5 चौकों और 7 छ्क्कों की मदद से नाबाद 92 रन की पारी खेली। इसके अलावा शोएब मलिक ने नाबाद 27 रन बनाए।  जिसके चलते जाफना ने 3 गेंद शेष रहते हुए ही जीत हासिल कर ली। 

गाले के लिए मोहम्मद आमिर और मोहम्मद सिराज ने 1-1 विकेट हासिल किया।