Advertisement
Advertisement

VIDEO : पुरानी शराब जैसा मज़ा दे रहे हैं एंडरसन, 40 की उम्र में भी नहीं रूक रहा है ये बॉलर

जेम्स एंडरसन बढ़ती उम्र के साथ-साथ जवान होते जा रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में उन्होंने डीन एल्गर को ऐसी गेंद पर आउट किया जिसने फैंस को हैरान कर दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 27, 2022 • 16:17 PM
Cricket Image for VIDEO : पुरानी शराब जैसा मज़ा दे रहे हैं एंडरसन, 40 की उम्र में भी नहीं रूक रहा है
Cricket Image for VIDEO : पुरानी शराब जैसा मज़ा दे रहे हैं एंडरसन, 40 की उम्र में भी नहीं रूक रहा है (Image Source: Google)
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम मज़बूत स्थिति में पहुंच गई है। अफ्रीकी टीम को पहली पारी में 151 पर समेटने के बाद इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 415 रन बनाकर पारी घोषित कर दी और कुल 264 रनों की पहाड़नुमा बढ़त हासिल कर ली। तीसरे दिन का खेल जब शुरू हुआ तो अफ्रीकी टीम को अपनी सलामी जोड़ी से अच्छी शुरुआत की उम्मीद थी लेकिन जेम्स एंडरसन ने ऐसा ना होने दिया।

एंडरसन ने 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर अफ्रीका को पहला झटका दिया। एंडरसन ने एक बार फिर से नई गेंद को अपने हिसाब से नचाया और डीन एल्गर की स्टंप्स को हवा में उड़ा दिया। एल्गर एंडरसन की स्विंग होती गेंद पर गच्चा खा गए और गेंद सीधा उनके ऑफ स्टंप पर जा लगी। बोल्ड होने के बाद एल्गर को तो यकीन नहीं हुआ कि उनके साथ हुआ क्या है।

Trending


वहीं, एंडरसन का जश्न देखने लायक था। इस विकेट का वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है औऱ फैंस एंडरसन की इस गेंद की काफी तारीफ कर रहे हैं। एंडरसन की उम्र जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है वो उतने ही खतरनाक होते जा रहे हैं। वहीं, इस मैच की बात करें तो ये मैच पांचवें दिन पर जाता हुआ नहीं दिख रहा है। अगर अफ्रीकी टीम दूसरी पारी में कोई चमत्कारिक प्रदर्शन नहीं करती है तो ये टेस्ट मुश्किल से चौथे दिन तक जाएगा।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

फिलहाल अगर इस सीरीज की बात करें तो तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में अफ्रीकी टीम 1-0 से आगे हैं और अगर बेन स्टोक्स की टीम ये टेस्ट जीत जाती है तो सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी और फिर आखिरी टेस्ट मैच पर सबकी निगाहें होंगी क्योंकि जब से बेन स्टोक्स और ब्रैंडन मैकुलम ने टेस्ट टीम की बागडोर संभाली है इंग्लिश टीम कोई सीरीज नहीं हारा है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement