X close
X close
Indibet

IPL 2021: वॉर्नर पर टूटा दुखों का पहाड़, कप्तानी छीनने के बाद टीम से भी बाहर होने का खतरा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 01, 2021 • 16:06 PM View: 630

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने बड़ा ऐलान करते हुए केन विलयमसन को आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों के लिए टीम का कप्तान बनाया है। हैदराबाद की टीम के डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीनने के बाद अब उनका प्लेइंग इलेवन में खेल पाना भी तकरीबन नामुमकिन है।

हैदराबाद की टीम ने इस बात की भी भनक प्रेस रिलीज के दौरान दे दी है। हैदराबाद टीम मैनेजमेंट ने जारी किए गए प्रेस रिलीज में कहा है कि कल के मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वह 4 विदेशी खिलाड़ियों का कॉबिंनेशन भी बदलने वाली है। ऐसे में इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि डेविड वॉर्नर की जगह जेसन रॉय को टीम में शामिल किया जाए।

Trending


SRH द्वारी जारी प्रेस रिलीज को गौर से पढ़ने पर पाएंगे कि उन्होंने बातों-बातों में इस बात का भी जिक्र कर दिया है कि शायद वॉर्नर का हैदरबाद टीम के लिए सफर खत्म हो चुका है। वॉर्नर के नेतृत्व में हैदराबाद की टीम ने एक बार आईपीएल की ट्रॉफी पर भी कब्जा किया था।

बता दें कि हैदराबाद ने आईपीएल 2021 में 6 मैचों में केवल 1 में जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई है। हैदराबाद की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे आंठवे नंबर पर है। हैदराबाद टीम का अगला मुकाबला राज्सथान रॉयल्स के खिलाफ 2 मई को होना है जिसमें विलियमसन कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now