Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंट बोल्ट ने कहा, भारतीय बल्लेबाजों में करुण नायर मेरी गेंदबाजी के खिलाफ सबसे अच्छा खेलते हैं

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज Trent Boult ने कहा है कि भारतीय बल्लेबाजों में Karun Nair उनकी गेंदबाजी के खिलाफ सबसे अच्छा खेलते हैं।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 02, 2022 • 13:57 PM
ट्रेंट बोल्ट ने कहा, भारतीय बल्लेबाजों में करुण नायर मेरी गेंदबाजी के खिलाफ सबसे अच्छा खेलते हैं
ट्रेंट बोल्ट ने कहा, भारतीय बल्लेबाजों में करुण नायर मेरी गेंदबाजी के खिलाफ सबसे अच्छा खेलते हैं (Image Source: Google)
Advertisement

न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) मौजूदा समय में दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं। आईपीएल 2022 में बोल्ट राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं और टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं।  पिछले कुछ सालों में बोल्ट ने भारत के बेस्ट बल्लेबाज विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल के खिलाफ काफी गेंदबाजी की है। 

हालांकि जब उनसे पूछा गया कि कौन सा भारतीय खिलाड़ी उन्हें सबसे अच्छा खेलता है तो बोल्ट ने इनमें से किसी का नाम नहीं लिया। 

Trending


बोल्ट ने कहा कि उन्हें भारतीय बल्लेबाज करुण नायर सबसे अच्छे तरीके से खेलते हैं। हैरान वाली बात यह है कि बोल्ट ने नायर को ना कभी इंटरनेशनल मुकाबले में और ना ही इंडियन प्रीमियर लीग में गेंदबाजी की है। फिर भी बोल्ट का मानना है कि 30 वर्षीय नायर नेट सेशन के दौरान बहुच अच्छे से खेलते हैं।  

बोल्ट ने क्रिकइनफो से बातचीत में कहा, “ मैं किसी मैच में करुण नायर (Karun Nair) को गेंदबाज नहीं की है, लेकिन उनके पास नेट्स में मेरी किसी भी तरह की गेंद को खेलने की क्षमता है। इसलिए फिलहाल मैं यही कहूंगा की करुण नायर मुझे सबसे अच्छा खेलते हैं।”

बता दें कि नायर भारत के लिए आखिरी बार साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में खेले थे। उन्होंने भारत के लिए छह टेस्ट और दो वनडे मैच खेले हैं और वह उन दो खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने टेस्ट में भारत के लिए तिहरा शतक जड़ा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आईपीएल 2022 में दो मैच में नायर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। जिसमें एक मैच में वो 3 रन बनाकर आउट हुए और एक में बल्लेबाजी ही नहीं आई। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement