X close
X close
Indibet

डर के कारण पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल से हटे वर्ल्ड क्रिकेट के कई दिग्गज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 01, 2017 • 14:39 PM View: 2056

1 मार्च,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। पाकिस्तान सुपर लीग सीजन-2 के फाइनल में पहुंचने के बाद क्वेटा ग्लेडियेटर्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। 5 मार्च को लाहौर में होने वाली इस खिताबी टक्कर से केविन पीटरसन, टाइमल मिल्स और ल्यूक राइट से अपना नाम वापस ले लिया है। मंगलवार (28 फरवरी) को पेशावर जाल्मी के खिलाफ 1 रन से मिली रोमांचक जीत के बाद इन तीनों खिलाड़ियों ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

राइट ने इस टूर्नामेंट में सिर्फ एक मुकाबला खेला है। लेकिन पीटरसन और मिल्स ने क्वेटा को फाइनल में पहुंचानें में अहम भूमिका निभाई है। 36 वर्षीय पीटरसन ने पीएसएल के इस सीजन में 34 की एवरेज से 241 रन बनाए थे। वहीं मिल्स ने 5 मैचों में 7.25 की इकोनमी से 7 विकेट हासिल किए थे।

Trending


जरूर देखें: आईपीएल 2017 का एंथम लांच, देखकर इमोशनल हो जाएगें आप

न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाज नाथन मॅक्कुलम ने भी फाइनल से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्हें उन्हें एक भी मैच खेलने को नहीं मिला था। साउथ अफ्रीका के आक्रामक बल्लेबाज रिली रोसो ने अभी तक कोई फैसला नहीं किया है। 

इसके अलावा बांग्लादेश-श्रीलंका टेस्ट सीरीज के चलते महमदुल्लाह और थिसारा परेरा को वापस अपने देश लौटना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रगान विवाद पर टीम इंडिया के गेंदबाज परवेज रसूल ने तोड़ी चुप्पी

अब फ्रेंचाइजी को उन 60 खिलाडि़यों में से अपने खिलाड़ी चुनने होंगे जो लाहौर में खेलने को राजी है। इनमें से कुछ खिलाडि़यों को ड्रॉफ्ट में नहीं चुना गया था ।


TAGS
 
LivePools