X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चहल टीवी में इंटरव्यू के दौरान केएल राहुल ने की मस्ती, देखिए !

By Vishal Bhagat Dec 07, 2019 • 18:36 PM

हैदराबाद, 7 दिसम्बर| भारतीय टीम ने पहले टी-20 मैच में विंडीज को छह विकेट से हराया। भारत की इस जीत के हीरो रहे कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी की। मैच के बाद राहुल ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के 'चहल टीवी' पर मौजूदगी दर्ज कराई और अपनी पारी के बारे में बात की।

राहुल ने इस मैच में 62 रनों की पारी खेली और इसी के साथ टी-20 में अपने 1000 रन भी पूरे किए। बातचीत के दौैरान चहल ने राहुल से पूछा, "अब आप 1000 रन बना चुके हैं। क्या आप जानते हैं कि आप टी-20 में मुझसे कितने रन आगे हैं।"

राहुल ने इसके मजाकिया जवाब देते हुए कहा, "मैं आपसे 999 रन आगे हूं।"

मैच के बारे में राहुल ने कहा, "हमने पहली पारी में देखा कि जब बल्लेबाज विकेट पर सेट हो रहे थे तो रन आसानी से बन रहे थे। विकेट थोड़ी अजीब थी, यह फ्लैट नहीं थी लेकिन दोनों टीमें 200 से ज्यादा रन बनाने में सफल रहीं इसलिए विकेट के बारे में शिकायत नहीं कर सकते।"

उन्होंने कहा, "शुरुआत में, दूसरे ओवर में मुझे दो-तीन बाउंड्रीज मिलीं, लेकिन दुर्भाग्यवश रोहित जल्दी आउट हो गए। इसके बाद विराट आए और मेरे लिए साझेदारी करना अहम हो गया। यह अच्छा रहा था कि विराट अंत तक टिके रहे।"

TAGS KL Rahul