Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : राशिद खान ने क्रुणाल पांड्या को नचाया, चारों खाने चित्त करके कराया स्टंप

Krunal Pandya stumped by wriddhiman saha on the ball of rashid khan: गुजरात के खिलाफ मुकाबले में क्रुणाल पांड्या राशिद खान की गेंद पर चारों खाने चित्त हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 10, 2022 • 23:07 PM
Cricket Image for VIDEO : राशिद खान ने क्रुणाल पांड्या को नचाया, चारों खाने चित्त करके कराया स्टंप
Cricket Image for VIDEO : राशिद खान ने क्रुणाल पांड्या को नचाया, चारों खाने चित्त करके कराया स्टंप (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 57वें मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपरजाएंट्स को 62 रन के बड़े अंतर से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। गुजरात की टीम 18 अंकों के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली पहली टीम बन गई है। इस मैच में गुजरात की टीम ने लखनऊ के सामने जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन लखनऊ की टीम 82 रन पर ही ऑलआउट हो गई और हार्दिक पांड्या की टीम ने 62 रन से मैच जीत लिया।

इस मैच में गुजरात की जीत के हीरो रहे राशिद खान जिन्होंने 3.5 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इस दौरान राशिद खान ने क्रुणाल पांड्या को जिस तरह से आउट किया वो फैंस का भरपूर मनोरंजन कर गया। राशिद ने क्रुणाल को अपनी गेंद पर नचाते हुए पहले तो उन्हें क्रीज़ के बाहर बुलाया और फिर साहा ने आसान सी स्टंपिंग करके क्रुणाल का काम तमाम किया।

Trending


ये घटना 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर घटित हुई जब राशिद की गेंद पर क्रुणाल को कुछ भी समझ नहीं आया और वो गेंद पर गच्चा खा गए और स्टंप हो गए। हालांकि, ये सिर्फ क्रुणाल नहीं थे जो राशिद की गेंदों पर नाच रहे थे बल्कि लखनऊ के बाकी बल्लेबाज़ भी राशिद के खिलाफ संघर्ष करते हुए दिखे। जब पहली पारी खत्म हुई तो लगा कि लखनऊ की टीम ये मैच आसानी से जीत लेगी लेकिन दूसरी पारी में कहानी बिल्कुल ही बदल गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राशिद खान के अलावा गुजरात के लिए इस मैच में यश दयाल और साईं किशोर ने भी दो-दो विकेट लिए। आर साईं किशोर अपना डेब्यू मैच खेल रहे थे और दो विकेट लेकर उन्होंने भी गुजरात की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement