X close
X close
Indibet

VIDEO : सिराज और कुलदीप ने की अंपायर की नकल, भागते हुए लग गई पेट में कोहनी

धर्मशाला में खेले जा रहे दूसरे टी-20 में श्रीलंका ने भारत के सामने जीत के लिए 184 रनों का लक्ष्य रखा है। लंकाई टीम ने आखिरी 4 ओवरों में भारतीय गेंदबाज़ों के होश उड़ाते हुए 72 रन लूट लिए। इस

By Shubham Yadav February 26, 2022 • 20:53 PM View: 799

धर्मशाला में खेले जा रहे दूसरे टी-20 में श्रीलंका ने भारत के सामने जीत के लिए 184 रनों का लक्ष्य रखा है। लंकाई टीम ने आखिरी 4 ओवरों में भारतीय गेंदबाज़ों के होश उड़ाते हुए 72 रन लूट लिए। इस मैच में वैसे तो कई सारे रोमांचक पल देखने को मिले लेकिन जो खिलाड़ी ये मैच खेल भी नहीं रहे थे वो लाइमलाइट लूटने में सफल रहे।

जी हां, हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव की, जो ये मैच नहीं खेल रहे थे लेकिन इसके बावजूद वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल, ये दोनों खिलाड़ी मैदानी अंपायर जयारमन मदनगोपाल की नकल करते देखे गए और इनका वीडियो वायरल हो गया।

Trending


ये घटना 10वें ओवर की पांचवीं गेंद पर घटित हुई जब चरिथ असलंका को चहल ने एल्बीडब्ल्यू आउट कर दिया। बात रिव्यू तक पहुंची और आखिरकार थर्ड अंपायर ने भी असलंका को आउट ही दिया। लेकिन जब थर्ड अंपायर मैदानी अंपायर मदनगोपाल को अपने फैसले पर कायम रहने का सिग्नल दे रहे थे तभी मैदान पर ड्रिंक्स लेकर भागते हुए आए मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव ।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ये दोनों खिलाड़ी अंपायर के आउट देने से पहले ही उनके पीछे खड़े हुए उंगली खड़ी करने लगे। पहले मोहम्मद सिराज ऐसा करते हुए आगे को भाग गए और उनके बाद कुलदीप को भी ऐसा ही करते देखा गया लेकिन जब कुलदीप अंपायर की नकल करते हुए भाग रहे थे तभी गलती से अंपायर की कोहनी उनके पेट में लग गई। हालांकि, गनीमत ये रही कि कुलदीप को ज्यादा चोट नहीं आई और वो गिरने से भी बच गए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now