X close
X close
Indibet

VIDEO : 'जो मेरे साथ हुआ वो किसी के साथ भी ना हो', 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में शतक लगाने के बावजूद छलका जयवर्धने का दर्द

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 02, 2021 • 18:05 PM View: 2924

ICC Cricket World Cup 2011: भारतीय क्रिकेट टीम को आज (2 अप्रैल) 2011 वर्ल्ड कप जीते 10 साल हो चुके हैं। टीम इंडिया ने आज ही के दिन  2011 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को हराकर वर्ल्ड कप जीता था। उस मैच में श्रीलंका के लिए महेला जयवर्धने ने शानदार शतक लगाया था लेकिन इसके बावजूद वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे।

अब दोनों टीमो के बीच हुए शानदार फाइनल मैच को याद करते हुए महेला जयवर्धने ने कहा है कि 10 साल पहले की यह शानदार पारी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनकी सबसे अच्छी पारी थी, लेकिन उस फाइनल में जो उनके साथ हुआ वो नहीं चाहते कि और किसी के साथ भी वैसा हो।

Trending


आईसीसी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जयवर्धने ने कहा, "आप व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए एक बेहतर स्क्रिप्ट नहीं लिख सकते हैं जब मैं सोचता हूं कि मैं क्या करना चाहता था और मैंने इसे कैसे अंजाम दिया। तो ये काफी शानदार एहसास था। लेकिन मेरे नाम आज भी वर्ल्ड कप फाइनल में हारे हुए मैच में शतक दर्ज है। इसलिए मैं चाहता हूं कि जो मेरे साथ हुआ है जो मैंने अनुभव किया है मैं नहीं चाहता कि किसी और के साथ भी ऐसा हो।"

आगे बोलते हुए श्रीलंका के इस महान बल्लेबाज़ ने कहा, '' यह संभवत: मेरी सर्वश्रेष्ठ पारी में से एक थी, यह वर्ल्ड कप फाइनल था, जो भारत के खिलाफ भारत में खेला जा रहा था। व्यक्तिगत रूप से, यह काफी विशेष था। आपको बता दें कि महेला जयवर्धने वर्ल्ड कप फाइनल में हारने वाली टीम की तरफ से शतक बनाने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं। जयवर्धने ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में भारतीय टीम के खिलाफ 103 रनों की शतकीय पारी खेली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools