X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिन्हें खरीदकर गुजरात टाइटंस ने बहुत बड़ी गलती कर दी

IPL 2022: हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस की टीम पॉइंट्स टेबल पर दूसरे पायदान पर काबिज़ है।

By Nishant Rawat May 10, 2022 • 15:55 PM View: 966

आईपीएल की नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीज़न में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में GT की टीम अपने 11 मुकाबलों के बाद पॉइंट्स टेबल पर दूसरे पायदान पर काबिज़ है। लेकिन मेगा ऑक्शन के दौरान फ्रेंचाइज़ी ने कुछ ऐसे खिलाड़ियों पर दांव खेला था, जो कि उन्हें काफी महंगे साबित हुए हैं। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन्हें खरीदकर गुजरात टाइटंस की टीम ने बड़ी गलती कर दी।

मैथ्यू वेड (Matthew Wade)

Trending


T20 वर्ल्ड कप 2021 फाइनल के हीरो मैथ्यू वेड को गुजरात टाइटंस की टीम ने 2.40 करोड़ रुपये में खरीदा था। आईपीएल 2022 में वेड ने गुजरात के लिए 5 मुकाबलों में सलामी बल्लेबाज़ी की, लेकिन वह पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए।

दरअसल, इन 5 मैचों के दौरान वेड ने 13.60 की खराब औसत के साथ महज़ 68 रन बनाए, वहीं उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 107.94 का रहा। यही वज़ह थी उन्हें ड्राप करके रिद्धिमान साहा को सलामी बल्लेबाज़ी की जिम्मेदारी सौपी गई। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि गुजरात टाइटंस ने वेड को खरीदकर गलती कर दी।

विजय शंकर (Vijay Shankar)

आईपीएल 2022 में 3D प्लेयर विजय शंकर बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। गुजरात ने शंकर को 1.4 करोड़ में खरीदा थे, जिसके बाद उन्हें 4 मुकाबलों में मौका दिया गया, इस दौरान शंकर का स्ट्राइक रेट 54.29 और औसत 4.75 की रही। शंकर के बल्ले से गुजरात टाइटंस के लिए महज़ 19 रन ही निकले। इन आंकड़ों को देखकर कोई भी यही कहेगा कि गुजरात टाइटंस ने मेगा ऑक्शन में शंकर को खरीदकर बड़ी गलती की थी।

वरुण एरोन (Varun Aaron)

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस सीजन वरुण एरोन को सिर्फ 2 ही मुकाबलों में शिरकत करने का मौका मिला, जिसका कारण उनके आंकड़े रहे। मेगा ऑक्शन में खरीदे गए 50 लाख के इस गेंदबाज़ ने गुजरात के लिए 2 मुकाबलोंं में महज़ दो विकेट ही चटकाए, जिस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 10.40 का रहा। यही वज़ह है उन्हें बाद में टीम से ड्रॉप किया गया।

ये भी पढ़े: 3 खिलाड़ी जिन्हें खरीदकर सनराइजर्स हैदराबाद ने बहुत बड़ी गलती कर दी

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now