X close
X close
Indibet

नवदीप सैनी ने फेंकी जानलेवा बीमर, चिढ़कर मिचेल स्टार्क ने मोहम्मद सिराज को था हड़काया

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। नवदीप सैनी की बीमर गेंद से मिचेल स्टार्क बहुत ज्यादा तिलमिला गए थे।

By Prabhat Sharma June 22, 2022 • 16:36 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2020-21 में खेली गई बॉर्डर-गावस्कर सीरीज फैंस के दिलों के पास है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में 2-1 से सीरीज में शिक्सत देकर इतिहास रचा था। इस सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी के मैदान पर खेला गया था जहां एक मजेदार वाक्या घटा था जिसके बारे में खुद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने खुलासा किया है।

तीसरे टेस्ट में भारत के लिए डेब्यू कर रहे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी गेंद से आग उगल रहे थे। नवदीप सैनी इस मैच में डेब्यू करने से पहले नेट्स में सबसे तेज गेंदबाजी कर रहे थे। ऐसा ही कुछ मैच के दौरान भी देखने को मिला। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए नवदीप सैनी एक के बाद एक कई बीमर गेंद फेंक रहे थे। 

Trending


ऐसे ही एक गेंद उन्होंने मिचेल स्ट्रार्क को फेंकी। नवदीप सैनी की बीमर से मिचेल स्टार्क पूरी तरह से तिलमिला गए थे और ठीक उसकी अगली गेंद पर वो कैच आउट हो गए। मोहम्मद सिराज ने उनका कैच पकड़ा था। आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे मिचेल स्टार्क फील्डर सिराज से चिढ़ गए।

बंदों में था दम डाक्यूमेंट्री में सिराज ने इस वाक्ये के बारे में बोलते हुए हंसते हुए कहा, 'मैंने कैच पकड़ा और जब स्टार्क पवेलियन लौट रहे थे तो उन्होंने मुझसे कहा तुम बैटिंग के लिए आओ तुम्हें बाउंसर फेंकूगा। फिर मैंने सोचा मैंने तो कुछ किया ही नहीं नवदीप सैनी ने गेंद फेंकी है। हालांकि, मुझे उस मैच में उनकी 1 भी गेंद नहीं खेलनी पड़ी थी।'

यह भी पढ़ें: 5 बदकिस्मत भारतीय क्रिकेटर, हदपार टैलेंट होने के बावजूद चमक पड़ी फीकी

बता दें कि ये सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी खास थी। इस सीरीज के पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया महज 36 रनों पर निपट गई थी। एडिलेड टेस्ट मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया ने बगैर विराट कोहली के इस सीरीज में वापसी करते हुए कंगारुओं को शिकस्त दी थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now