Advertisement
Advertisement

IPL: अंपायर देने वाला था वाइड, धोनी को देखा और डरकर तान ली उंगली

IPL 2022: धोनी की टीम चैन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 से बाहर हो चुकी है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में धोनी की दहशत देखने को मिली जब अंपायर ने उन्हें देखकर अपना फैसला बदल लिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 13, 2022 • 14:42 PM
Cricket Image for Ms Dhoni Appeal Umpire Changed His Decision Ipl 2022 Csk
Cricket Image for Ms Dhoni Appeal Umpire Changed His Decision Ipl 2022 Csk (MS Dhoni)
Advertisement

IPL 2022 CSK: गुरुवार को आईपीएल के 59वें मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिला। सीएसके को भले ही इस मैच में हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन, एमएस धोनी (MS Dhoni) ने एक बार फिर से सुर्खियां बटोर लीं। मैच के दौरान धोनी से जुड़ा एक ऐसा वाक्या हुआ जिसका वीडियो फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

6वें ओवर की तीसरी गेंद पर सीएसके के तेज गेंदबाज सिमरजीत ने बल्लेबाज को छकाते हुए लेग साइड की दिशा में गेंद फेंकी। गेंद विकेटकीपर धोनी के पास पहुंचने से पहले कुछ हिट करके गई थी। जिसके बाद ऑनफील्ड अंपायर को निर्णय लेने में उलझन में देखा गया।

Trending


अंपायर पहले वाइड देना चाहते थे और उन्होंने वाइड देने के लिए हाथ भी फैला लिए थे लेकिन, धोनी की अपील को देखते हुए अचानक ही अंपायर ने अपना फैसला बदल दिया। बल्लेबाज हैरान था कि कैसे अंपायर ने वाइड गेंद का निर्णय देते-देते उन्हें आउट करार दे दिया।

बल्लेबाज ने रिव्यू लेने का फैसला किया। रिप्ले से पता चलता है कि गेंद कीपर के दस्तानों में जाने से पहले पैड से टकराकर गई। जिसके बाद ऑनफील्ड अंपायर के फैसले को बदलना पड़ा और बल्लेबाज को नॉटआउट करार दिया गया। ऐसा पहली बार नहीं है कि आईपीएल के किसी मैच में अंपायरिंग सवालों के घेरे में आई हो।

यह भी पढ़ें: CSK ने रवींद्र जडेजा को किया अनफॉलो, 16 करोड़ के खिलाड़ी पर गिरी गाज!

इससे पहले भी आईपीएल 2022 में कई मैचों में खराब अंपायरिंग देखने को मिली है। वहीं अगर सीएसके की बात करें तो आईपीएल 2022 में 12 में से 8 मुकाबले हारकर वो बाहर हो चुकी है। मुंबई इंडियंस के बाद सीएसके आईपीएल 2022 से बाहर होने वाली दूसरी टीम बनी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement