X close
X close
Indibet

'भारत के खिलाफ सीरीज अब 'Arm Wrestling' में बदल चुकी है', सिडनी टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई कोच ने दिया बड़ा बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 05, 2021 • 09:14 AM View: 532

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। इस मैच के लिए भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम भी डेविड वॉर्नर की वापसी से मजबूत नजर आ रही है। ऐसे में अब दोनों टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा। कंगारू टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने तो ये तक कह दिया है कि अब ये सीरीज ‘Arm Wrestling’ में बदल चुकी है।

वर्चुअल प्रैस कॉनफ्रैंस के दौरान बात करते हुए लैंगर ने कहा, ‘2005 एशेज एक शानदार सीरीज थी लेकिन अब मौजूदा टेस्ट सीरीज भी ‘Arm Wrestling’ में बदल चुकी है। पहले दोनों टेस्ट मैचों में काफी करीबी मामला देखने को मिला। अब सीरीज 1-1 से बराबर है और ये दर्शाता है कि ये सीरीज अब तक कितनी करीबी रही है। हम गुरूवार को तीसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।’

Trending


आगे बात करते हुए ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, ‘दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच में बहुत ज्यादा दिनों का अंतर पड़ गया। हम दोबारा से मैदान पर उतरने के लिए बेताब हैं।पहले दोनों मुकाबलों में दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ है और उम्मीद है कि आगे आने वाले मैचों में भी ये जारी रहेगा। मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत टैलेंट है। डेविड वॉर्नर भी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं और आप हमेशा चोट से उबरने के बाद खिलाड़ियों का स्वागत करते हैं।’

एकतरफ जहां। ऑस्ट्रेलियाई टीम को डेविड वॉर्नर से काफी उम्मीदें होंगी वहीं भारतीय टीम में रोहित शर्मा की वापसी हो रही है। ऐसे में बहुत ही मजेदार जंग होने वाली है। 

आपको बता दें कि रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम कोई भी टेस्ट मैच नहीं हारी है। विराट की गैरमौजूदगी में रहाणे ने शानदार कप्तानी की है और मेलबर्न में टीम इंडिया को जीत दिलाई है। दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है और जो भी टीम सिडनी की जंग जीतेगी, वो इस सीरीज में अजेय हो जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now