Advertisement
Advertisement

'ऑरेंज कैप से IPL नहीं जीतते', Ambati Rayudu ने फिर लिया विराट पंगा

IPL 2024 में अंबाती रायडू बतौर कमेंटेटर काम करते नज़र आए और इसी बीच उन्होंने कई तीखे बयान भी दिये। आईपीएल फाइनल के बाद भी रायडू का एक ऐसा ही बयान सामने आया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 27, 2024 • 14:05 PM
'ऑरेंज कैप से IPL नहीं जीतते', Ambati Rayudu ने फिर लिया विराट पंगा
'ऑरेंज कैप से IPL नहीं जीतते', Ambati Rayudu ने फिर लिया विराट पंगा (Ambati Rayudu)
Advertisement

इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर और 6 बार आईपीएल का टाइटल जीतने वाले खिलाड़ी अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) भले ही आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन वो अभी भी इस खेल से करीब से जुड़े हुए हैं। IPL 2024 में अंबाती रायडू बतौर कमेंटेटर काम करते नज़र आए और इसी बीच उन्होंने कई तीखे बयान भी दिये। आईपीएल फाइनल के बाद भी रायडू का एक ऐसा ही बयान सामने आया है।

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेपॉक के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद को टूर्नामेंट के फाइनल 8 विकेट से हराकर चैंपियन का खिताब जीता जिसके बाद अंबाती रायडू ने इशारों ही इशारों में विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को छेड़ते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की तारीफ की।

Trending


ये भी पढ़ें: हूबहू है WPL 2024 और IPL 2024 की स्क्रिप्ट! ऐसे Coincidence कभी देखे नहीं होंगे

ये भी पढ़ें: फाइन लगा हुए बैन, फिर भी नहीं सुधरे Harshit Rana! IPL Final के बाद कैमरे पर किया Flying Kiss Celebration

अंबाती रायडू ने कहा, ‘KKR की टीम को बधाई। उन्होंने नरेन, स्टार्क और रसेल जैसे बड़े खिलाड़ियों पर भरोसा किया। सभी ने टीम की जीत में भूमिका निभाई। इसी तरह ही टीमें IPL जीतती हैं। ऑरेंज कैप से IPL ट्रॉफी नहीं जीती जाती। छोटे-छोटे कॉन्ट्रिब्यूशन ही टूर्नामेंट जिताते हैं।’

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि यहां अंबाती रायडू का इशारा विराट कोहली और आरसीबी पर था। क्योंकि विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में 741 रन बनाकर ऑरेंज कैप तो अपने नाम की, लेकिन आरसीबी प्लेऑफ के एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई। यही वजह है अंबाती रायडू का ये बयान आरसीबी फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। ये टीम बीते 17 सालों से एक बार भी आईपीएल का टाइटल नहीं जीत पाई है। ये भी जान लीजिए कि आईपीएल 2024 में अंबाती रायडू ने कई बार आरसीबी को ट्रोल किया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement