X close
X close

PAK vs ENG: शॉन टैट की बात सुनकर डरा पाकिस्तानी मॉडरेटर, माइक्रोफोन किया बंद, देखें वीडियो

शॉन टैट के बयान ने असहजता पैदा कर दी। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मॉडरेटर ने उनका माइक्रोफोन ही बंद कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 01, 2022 • 14:20 PM

PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ छठे टी20 मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर कुटाई हुई। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों को इतना कूटा की 170 रनों के लक्ष्य को महज 14.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। पाकिस्तान टीम को मिली 8 विकेट से हार के बाद उनके बॉलिंग कोच शॉन टैट (Shaun Tait) ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया।

शॉन टैट ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देने से पहले कहा, 'जब हम बुरी तरह हारते हैं तो ये लोग मुझे भेज देते हैं।' शॉन टैट ने ये बात मजाकिया अंदाज में कहा लेकिन, उनके इस बयान ने असहजता पैदा कर दी क्योंकि शॉन टैट के ऐसा बोलते ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मॉडरेटर ने माइक्रोफोन बंद कर दिया।

Trending


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का मॉडरेटर शॉन टैट के पास जाता है और पूछता है कि क्या वो ठीक हैं? ऐसा लग रहा था कि मॉडरेटर ने शॉन टैट को बताया कि उनके बयान से समस्याएं खड़ी हो सकती हैं। हालांकि, तब तक काफी देर हो चुकी थी और शॉन टैट का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और बीमार नसीम शाह की गैरमौजूदगी में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मैदान पर काफी स्ट्रगल करते हुए नजर आए। सॉल्ट की पावर हिटिंग को रोकने में पाकिस्तानी गेंदबाजी पूरी तरह से फेल रहे। सॉल्ट ने 41 गेंदों पर नाबाद 88 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह कब ठीक होंगे, स्ट्रेस फ्रैक्चर क्या है और कैसे होता है

इससे पहले पाकिस्तान टीम ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में बाबर आजम के 87 रनों की पारी के बदौलत 6 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने 2 विकेट खोकर 8 विकेट शेष रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। फिल सॉल्ट को उनकी ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।