X close
X close

VIDEO: औंधे मुंह गिरे मोहम्मद रिजवान, सचिन तेंदुलकर की कर रहे थे नकल

मोहम्मद रिजवान ने सचिन तेंदुलकर की ही तरह स्कूप शॉट खेलने की कोशिश की। हालांकि, अपने इस प्रयास में मोहम्मद रिजवान बैलेंस खो बैठे और गिर पड़े।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 10, 2023 • 13:47 PM

Pakistan VS New Zealand: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कराची के मैदान पर खेले गए पहले वनडे मैच में मोहम्मद रिजवान (mohammad Rizwan) वे अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया। रिजवाव ने 86 गेंदों पर नाबाद 77 रनों की पारी खेली। इस शानदार पारी के दौरान मोहम्मद रिज़वान ने गिरते-पड़ते एक स्कूप शॉट खेला जिसने किसी तरह से उन्हें चौका दिया। मोहम्मद रिजवान इस शॉट को खेलने के प्रयास में अपना बैलेंस खो देते हैं।

तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन की शॉर्ट-पिच डिलीवरी का सामना करते हुए रिजवान ने सचिन तेंदुलकर जैसा अपरकट लगाने की कोशिश करने के लिए बल्ला उठाया था। लेकिन, अपने स्टांस में जरा सा ढील के कारण मोहम्मद रिजवान पूरी तरह से सचिन तेंदुलकर को कॉपी नहीं कर पाते हैं।

Trending


यह वाक्या पाकिस्तान टीम की बल्लेबाज के 44वें ओवर की पांचवी गेंद पर घटा। वहीं अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और महज 37 रनों के अंदर उन्होंने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों का विकेट खो दिया था। न्यूजीलैंड की टीम केवल 255 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़ें: चोट ने इन 5 क्रिकेटर के करियर पर लगा दिया ग्रहण, लिस्ट में शामिल 3 भारतीय

नसीम शाह ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए वहीं उसामा मीर के खाते में 2 विकेट आए। रनचेज को दौरान पाकिस्तान की टीम ने बाबर आजम और फखर जमान की साझेदारी के दमपर कीवी टीम को बैकफुट पर ढकेल दिया। बाबर आजम ने 66 रन बनाए वहीं फखर जमान के बल्ले से 56 रन निकले। पाकिस्तान ने 48.1 ओवर में रनचेज करके तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।