X close
X close
Indibet

3 U19 वर्ल्ड कप के स्टार खिलाड़ी, जिन्हें आईपीएल में पैसा मिला लेकिन मौका नहीं

आईपीएल 2022 में अंडर 19 वर्ल्ड कप के स्टार खिलाड़ियों पर धन वर्षा को काफी हुई, लेकिन उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का पूरा मौका नहीं मिला।

By Nishant Rawat May 13, 2022 • 15:33 PM View: 643

आईपीएल 2022 में कई युवा खिलाड़ियों को अपना टैलेंट दिखाने का बड़ा मंच मिला है, लेकिन आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 (अंडर19 वर्ल्ड कप 2022) खिलाड़ियों के नाम जिन्हें मेगा ऑक्शन के दौरान पैसा तो खुब मिला, लेकिन मैदान पर खेलने का मौका नहीं मिल सका।

राज अंगद बावा (Raj Bawa)

Trending


अंडर19 वर्ल्ड कप 2022 के स्टार खिलाड़ियों में से एक राज बावा को पंजाब किंग्स ने मेगा ऑक्शन के दौरान 2 करोड़ रुपये में खरीदा था। बाबा एक हरफनमौला खिलाड़ी है, लेकिन उन्हें आईपीएल में अपना दम दिखाने का ज्यादा मौका नहीं मिल सका। राज को पंजाब की टीम ने सिर्फ 2 मैचों में ही प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया, जिसके दौरान उन्हें काफी नीचे बल्लेबाज़ी करने भेजा गया। वहीं दूसरी तरह टीम की तरफ से उन्हें अपनी बॉलिंग स्किल्स भी शो करने का चांस नहीं दिया गया।

बता दें कि अंडर 19 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी ने 6 मुकाबलों में 9 विकेट और 63 की औसत के साथ 253 रन बनाए थे।

राजवर्धन हंगरगेकर (Rajvardhan Hangargekar)

अंडर 19 वर्ल्ड कप के दौरान राजवर्धन हंगरगेकर ने सभी को अपनी तेज तर्रार गेंदबाज़ी और बड़े शॉट्स लगाने की काबिलियत से प्रभावित किया था। यही वजह थी जिस कारण चेन्नई सुपर किंग्स ने इस युवा खिलाड़ी पर 1.5 करोड़ का दांव खेलकर अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि इसके बावजूद हंगरगेकर को अपने काबिलियत दिखाने का मौका नहीं मिला।

बता दें कि जब सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग से हंगरगेकर को मौका ना दिए जाने पर सवाल किया गया था, तब उन्होंने कहा था कि वह इस युवा खिलाड़ी को कठिन परिस्थितियों में मैदान पर नहीं उतारना चाहते।

यश धुल (Yash Dhull)

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अंडर 19 वर्ल्ड कप 2022 में यश धुल ने भारतीय टीम की कप्तानी की थी। इस दाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने टूर्नामेंट के शुरुआती 2 मुकाबले कोविड के कारण मिस कर दिये थे, जिसके बाद उन्होंने वापसी करते हुए 4 मुकाबलों में 76.33 की औसत से 229 रन बनाए। यही वज़ह थी जिस कारण दिल्ली कैपिटल्स की फ्रेंचाइज़ी ने उन्हें पूरे 50 लाख रुपय में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया। हालांकि इसके बाद सितारों से सज़ी डीसी की टीम में उन्हें अब तक एक भी मैच में चांस नहीं मिल सका है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now