X close
X close
Indibet

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को डबल झटका, स्टोक्स-बटलर हुए बाहर, इन 2 खिलाड़ियों को मिली जगह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 01, 2021 • 00:46 AM View: 732

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ से पहले डबल झटका लगा है। स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और जोस बटलर दूसरे हाफ से बाहर हो गए हैं। 

राजस्थान ने स्टोक्स की जगह ओशेन थॉमस और बटलर की जगह एविन लुईस को टीम में शामिल किया है। बता दें कि स्टोक्स मानसिक स्वास्थय के चलते फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं और इस कारण वह भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। वहीं बटलर दूसरी बार पिता बनने वाले हैं, जिसके चलते वह टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। बटलर भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच का भी हिस्सा नहीं होंगे। 

Trending


थॉमस ने राजस्थान रॉयल्स के लिए चार मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम पांच विकेट दर्ज हैं। वहीं लुईस मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने 16 मैचों में 430 रन बनाए हैं। 

राजस्थान ने इससे पहले एंड्रयू टाई की जगह दुनिया के नंबर 1 टी-20 इंटरनेशनल गेंदबाज तबरेज शम्सी को टीम में शामिल किया था। वहीं जोफ्रा आर्चर की जगह ग्लैन फिलिप्स को चुना है। राजस्थान की टीम सात मैचों में तीन जीत के साथ फिलहाल पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर काबिज हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo