X close
X close
Indibet

VIDEO : राशिद खान के जाल में फंसे 'Mr 360', आईपीएल करियर में डी विलियर्स को तीसरी बार भेजा पवेलियन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 15, 2021 • 04:42 AM View: 1143

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2021 के छठे मुकाबले में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज़ स्कोरबोर्ड पर बड़ा स्कोर नहीं लगा पाए और इसका सबसे बड़ा कारण ये रहा कि टीम के स्टार बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स बल्ले से बुरी तरह नाकाम रहे।

इस अहम मुकाबले में एबी डी विलियर्स से आरसीबी को बहुत उम्मीदें थी लेकिन इस मैच में राशिद खान के सामने उनकी एक ना चली और एक बार फिर मिस्टर 360 अफगानी गेंदबाज़ का शिकार बन गए। राशिद की एक गेंद को कवर्स के ऊपर से मारने के चक्कर में वो डेविड वॉर्नर को आसान सा कैच थमा बैठे।

Trending


डी विलियर्स पांच गेंदों में सिर्फ एक रन ही बना सके और अपने आईपीएल करियर में तीसरी बार राशिद खान का शिकार बने। एबी डी विलियर्स ने इस मैच से पहले आईपीएल में राशिद के खिलाफ 108.11 के स्ट्राइक रेट से 37 गेंदों पर 40 रन बनाए हैं। वहीं विराट कोहली भी राशिद खान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

आपको बता दें कि आरसीबी की टीम अब तक एक भी IPL ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। शानदार बल्लेबाजी लाइनअप के कारण आरसीबी की टीम T20 लीग की सबसे मनोरंजक टीमों में से एक रही है लेकिन हर बार ये टीम ट्रॉफी जीतने से चूक जाती है। हालांकि, अगर इस मैच की बात करें तो मैक्सवेल ने शानदार अर्द्धशतक लगाकर अपनी कीमत के साथ इंसाफ जरूर किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now