X close
X close
Indibet

'Jarvo 69' ने मैच के बाद किया बड़ा खुलासा, कहा- 'जडेजा ने पूछा था कौन से एंड से बॉलिंग करोगे'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 17, 2021 • 16:14 PM View: 1332

इंग्लैंड और भारत के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में कई रोमांचक पल देखने को मिले लेकिन ज़ारवो नाम के शख्स ने मैदान में घुसकर सारी लाइमलाइट छीन ली थी। ज़ारवो एक मशहूर प्रैंकस्टर हैं और उन्हें दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टेस्ट जर्सी पहनकर मैदान में घुसते हुए देखा गया था। 

अब ज़ारवो ने उस दौरान हुई पूरी घटना के बारे में खुलासा किया है और बताया है कि वो विराट कोहली और मोहम्मद सिराज के बहुत बड़े फैन हैं और इसलिए वो वहां मैदान पर सिर्फ एक प्रैंक करने गए थे ताकि पूरी दुनिया उनकी वजह से थोड़ा हंस सके। हालांकि, इस घटना के बाद ज़ारवो को लॉर्ड्स में भविष्य के मैचों के लिए बैन कर दिया गया है।

Trending


भारतीय खेल प्रशंसकों के साथ एक विशेष बातचीत में जार्वो ने पूरी घटना के बारे में बताते हुए कहा, 'जब मैं पिच के करीब गया तो, सबसे पहले मुझे रवींद्र जडेजा ने देखा और मज़ाक में पूछा कि "वो किस छोर से गेंदबाजी करना पसंद करेंगे"। इस घटना को देखकर मोहम्मद सिराज भी खूब ज़ोर से हंस पड़े थे।

ज़ारवो ने जर्सी नंबर '69' पहनी थी और वो अपनी जर्सी पर लगे टीम इंडिया के लोगो पर इशारा करते हुए कह रहा था कि वो टीम इंडिया का ही खिलाड़ी है। ज़ारवो की इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान था लेकिन मैच अधिकारियों ने तुरंत ज़ारवो को पकड़ा और मैदान से बाहर ले गए और इस मज़ेदार घटना का अंत हो गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo