X close
X close
Indibet

रंगना हेराथ टेस्ट क्रिकेट में अपना ये सपना करना चाहते हैं पूरा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 11, 2017 • 21:39 PM View: 1781

गॉल, 11 मार्च (CRICKETNMORE)| बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ का कहना है कि अगर उनकी फॉर्म अच्छी रही तो वह 400 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी पूरा करना चाहेंगे। वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो' की रिपोर्ट के अनुसार, हेराथ ने शनिवार को कहा कि 39 साल की उम्र से संन्यास लेने से पहले वह 400 विकेट लेना चाहेंगे।

गॉल टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पारी को समेटने में हेराथ ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने मेजबान टीम की दूसरी पारी में 59 रन देकर छह विकेट चटकाए। वह अब टेस्ट करियर में सबसे सफल बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज बन गए हैं। इस क्रम में उन्होंने न्यूजीलैंड के डेनियल विटोरी (362 विकेट) को पीछे छोड़ दिया है।

Trending


इसके साथ ही, हेराथ ने करियर में 29वीं बार किसी मैच में पांच या अधिक विकेट लिए हैं और इस प्रदर्शन की बदौलत वह मुथैया मुरलीधरन, शेन वॉर्न, रिचर्ड हेडली और अनिल कुंबले जैसे दिग्गजों की श्रेणी में शामिल हो गए हैं।

हेराथ ने कहा, "अगर आप इस प्रकार का कोई लक्ष्य हासिल कर लेते हैं, तो यह शानदार बात है। बहुत कम लोग ही 400 विकेट का रिकॉर्ड हासिल कर पाते हैं। मैंने इसे हासिल करने की कोशिश की है, लेकिन मैं इस फॉर्म में इसका आश्वासन नहीं दे सकता।"

हेराथ ने कहा कि वह अपनी टीम और देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखेंगे और आशा है कि वह विकेट लेना जारी रखेंगे।

IN PICS: दिनेश कार्तिक की हॉट वाइफ दीपिका की खूबसूरती से दंग रह जाएंगे


TAGS
 
LivePools