X close
X close
Indibet

IND vs ENG : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में रोहित शर्मा का जलवा, ओपनर क्या बने लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 05, 2021 • 12:23 PM View: 1776

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा का बल्ला जमकर रन बरसा रहा है और यही कारण है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में वो कई सारे रिकॉर्ड्स बनाने में कामयाब रहे हैं। रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट में इस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपने एक हज़ार रन पूरे कर लिए हैं।

रोहित ये कारनामा करने वाले दूसरे भारतीय हैं। उनसे पहले अजिंक्य रहाणे ने भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में एक हज़ार रन पूरे किए थे। इसके अलावा वो WTC में पहले सलामी बल्लेबाज़ हैं जिन्होंने 1000 रन बनाए हैं। रोहित ने ये हज़ार रन बनाने के लिए सिर्फ 17 पारियों का इंतजार किया।

Trending


इसके अलावा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में उन्होंने एक सलामी बल्लेबाज़ के रूप में सबसे ज्यादा औसत और स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं और अगर पिछले दो सालों में उनके टेस्ट करियर की औसत पर नजर डालें तो जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। रोहित का टेस्ट औसत अब 47 के पार पहुंच चुका है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में रोहित का बल्ला थमने का नाम नहीं ले रहा है लेकिन इंग्लैंड के खिलााफ चौथे और आखिरी टेस्ट में रोहित से एक और बड़ी पारी की उम्मीद होगी क्योंकि ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत ने अपने तीन विकेट महज 43 रनों पर गंवा दिए हैं जबकि अभी भी टीम इंडिया इंग्लिश टीम से 162 रन पीछे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo