X close
X close
Indibet

'Valentines Week' से रोहित शर्मा का है गहरा नाता, 13 फरवरी की तारीख है शतक की गारंटी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 13, 2021 • 14:36 PM View: 1670

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम मज़बूत स्थिति में नजर आ रही है और टीम इंडिया को इस स्थिति तक पहुंचाने में सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने अहम भूमिका निभाई। रोहित पहले दिन दूसरे सेशन के अंत तक 132 रन बनाकर नाबाद हैं।

एक समय भारतीय टीम संकट में नजर आ रही थी लेकिन रोहित ने एक छोर संभाले रखा और इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ों से लेकर स्पिनरों तक सभी की धुनाई की। रोहित का ये सातवां टेस्ट शतक 13 फरवरी 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ आया है लेकिन क्या आप लोग जानते हैं कि हिटमैन के लिए 13 फरवरी की तारीख बेहद खास है।

Trending


जी हां, 13 फरवरी यानि वैलेंटाइन्स वीक का रोहित शर्मा से बहुत ही गहरा नाता है। रोहित के इस शतक से तीन साल पहले भी रोहित के बल्ले से इसी तारीख को शतक निकला था। रोहित शर्मा ने 13 फरवरी 2018 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 115 रनों की शतकीय पारी खेली थी और ये उनके वनडे करियर का 17वां शतक था।  

ऐसे में अगर ये कहा जाए कि वैलेंटाइन्स वीक रोहित के शतक की गारंटी देता है तो ये गलत नहीं होगा। रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगाकर मैदान पर मौजूद अपनी पत्नी रितिका सजदेह को वैलेन्टाइन्स का सबसे खूबसूरत गिफ्ट दिया है जिसे वो सालों साल याद रखेंगी। हालांकि, अक्सर देखा गया है कि रितिका जब-जब मैदान पर होती हैं हिटमैन के बल्ले से शतक देखने को मिलता है।


 
LivePools