X close
X close

SA20: बल्ला बना हथौड़ा,मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ने स्टेडियम पार कराई गेंद

Tristan Stubbs ने मुल्डर द्वारा फेंके जा रहे 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर गगमचुंबी छक्का जड़ा। SA20 ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 23, 2023 • 11:27 AM

Tristan Stubbs: साअथ अफ्रीका में चल रही SA20 लीग में फैंस को रोजाना रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में Sunrisers Eastern Cape vs Durban Super Giants के बीच मुकाबला खेला गया। युवा खिलाड़ी ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) ने इस मैच में छोटी मगर आक्रामक खेली। ट्रिस्टन स्टब्स ने 13 गेंदों पर 2 छक्के और 1 चौके की मदद से 27 रन बनाए। नंबर 4 पर बैटिंग करने उतरी ट्रिस्टन स्टब्स नाबाद रहे।

207.69 के स्ट्राइक रेट से  बल्लेबाजी करते हुए ट्रिस्टन स्टब्स के बल्ले से एक छक्का इतनी दूर गया जिसने कमेंटेटर तक को हैरान कर दिया। Wiaan Mulder की द्वारा फेंके जा रहे 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर ट्रिस्टन स्टब्स ने गेंद को तारामंडल की सैर कर दी। मुल्डर ने स्लॉट में गेंद फेंकी जिसे ट्रिस्टन स्टब्स ने पढ़ लिया।

Trending


ट्रिस्टन स्टब्स ने अपने दोनों हाथ खोले और गेंद को सीमारेखा के पार दूर कहीं तारों में भेज दिया। कमेंटेटर भी इस छक्के को देखकर हैरान रह गए और कहा, 'गेंद तारामंडल में चली गई है।' वहीं अगर मैच की बात करें तो सनराइजर्स की टीम ने इस मुकाबले को 124 रनों से जीतने में कामयाबी पाई।

Also Read: VIDEO: महिला पत्रकार से टकराया खिलाड़ी, इंटरव्यू के दौरान गिर पड़ीं पाकिस्तानी एंकर

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी Sunrisers Eastern Cape की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए। A Rossington के बल्ले से 30 गेंदों पर 72 रनों की पारी निकली। जवाब में Durban Super Giants की टीम 86 रनों पर ऑलआउट हो गई। Roelof van der Merwe ने 6 विकेट लिए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। बता दें कि आईपीएल के तर्ज पर शुरू की गई इस टी20 लीग में सभी 6 फ्रेंचाइजी भारत से ही संबधित हैं।