X close
X close

VIDEO : कर्रन ने लगाया अर्जुन जैसा निशाना, यॉर्कर देखकर आ जाएगी बुमराह की याद

इंग्लैंड को टी-20 वर्ल्ड कप में बेशक आयरलैंड से हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन हर गुजरते मैच के साथ सैम कर्रन इंग्लिश टीम के लिए डेथ बॉलर बनते जा रहे हैं जो इस टीम के लिए अच्छी खबर

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 26, 2022 • 16:21 PM

मेलबर्न में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 20वें मैच में एक और उलटफेर देखने को मिला जब आयरलैंड ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत इंग्लैंड को 5 रन से हरा दिया। आयरलैंड की इस जीत से ग्रुप एक पूरी तरह से खुल चुका है। इस मैच में आयरलैंड के कप्तान एवं ओपनर एंडी बालबिर्नी (62) ने शानदार अर्धशतक लगाया और अपनी टीम को 157 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और एक समय तो ऐसा लगा कि आयरलैंड ये मैच आसानी से जीत सकता है लेकिन तभी मोईन अली ने बारिश के आने से पहले कुछ ताबड़तोड़ शॉट खेले और इंग्लिश टीम को मैच में वापस ला खड़ा किया। हालांकि, बारिश इंग्लैंड के लिए विलेन साबित हुई और आयरलैंड मैच जीत गया।

Trending


हालांकि, इस हार के बावजूद इंग्लैंड के लिए इस मैच में कुछ पॉज़ीटिव्स रहे और उन्हीं में से एक पॉज़ीटिव रहा सैम कर्रन की डेथ बॉलिंग। पिछले कुछ मैचों में देखा गया है कि सैैम कर्रन आखिरी ओवरों में यॉर्कर पर यॉर्कर डाल रहे हैं और आयरलैंड के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सैम कर्रन ने आयरलैंड की पारी के19वें ओवर में एक ऐसी यॉर्कर डाली जिसे देखकर आपको जसप्रीत बुमराह की याद आ जाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: Today Live Match Scorecard

ये ओवर की दूसरी गेंद थी और आयरिश बल्लेबाज़ बैरी मैक्कार्थी ने इस गेंद को आगे निकलकर खेलने की कोशिश की लेकिन कर्रन की ये गेंद बिल्कुल निशाने और जड़ में थी और जब बल्ले- गेंद का संपर्क नहीं हुआ तो गिल्लियां उड़ती हुई दिखी। इस शानदार यॉर्कर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।