X close
X close
Indibet

आईपीएल से पहले एमएस धोनी के लिए खुशखबरी, सैम कुरेन की तूफानी पारी से चेन्नई के फैंस हुए खुश

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 28, 2021 • 23:05 PM View: 462

 इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में खेले जा रहा तीसरा वनडे 7 रनों से जीतकर भारतीय टीम ने वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। दिल की धड़कने बढ़ा देने वाले इस मैच के नतीजे के लिए आखिरी ओवर की आखिरी गेंद तक का इंतजार करना पड़ा।

हालांकि, एक समय भारतीय टीम एकतरफा मैच जीतती हुई नजर आ रही थी लेकिन इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलकर भारतीय फैंस की सांसे बढ़ा दी थी। कुरेन ने 83 गेंदों पर 95 रनों की नाबाद पारी खेली और इस दौरान उन्होंने भारतीय ड्रेसिंग रूम में खलबली मचा डाली।

Trending


वहीं, अगर इस मैच से हटकर बात करें तो सैम कुरेन की बल्लेबाज़ी देखकर अगर कोई सबसे ज्यादा खुश हो रहा होगा तो वो चेन्नई सुपर किंग्स का खेमा होगा। सैम कर्रन आईपीएल 2021 में सीएसके के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी की टीम कर्रन के इस प्रदर्शन से काफी खुश हो रही होगी।

सैम कुरेन ने हर भारतीय गेंदबाज़ की परीक्षा ली और सभी के खिलाफ बड़े शॉट भी खेले। आखिरी ओवर में इंग्लैंड को मैच जीतने के लिए 14 रनों की दरकार थी लेकिन टी नटराजन ने सैम कर्रन को ये रन नहीं बनाने दिए और भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools