X close
X close
Indibet

जिम्बाब्वे दौरे के लिए संजय बांगर बने भारतीय टीम के कोच

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 26, 2016 • 21:36 PM View: 17335

26 मई, नई दिल्ली। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी संजय बांगर को आगामी जिम्बाब्वे दौरे के लिए गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच निुयक्त किया गया। साथ ही पूर्व घरेलू क्रिकेट खिलाड़ी अभय शर्मा को टीम का क्षेत्ररक्षण कोच बनाया गया है। टीम का जिम्बाब्वे दौरा 11 जून से शुरू होगा। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कोका रमेश को दौरे के लिए टीम प्रशासनिक प्रबंधक नियुक्त किया है।

Trending


भारत 11 जून को पहला एकदिवसीय मैच खेलेगा। महेन्द्र सिंह धौनी के नेतृत्व वाली टीम दौरे पर तीन एकदिवसीय मैच और तीन टी-20 मैच खेलेगी।

बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने एक बयान में कहा, "आगामी जिम्बाब्वे दौरे के लिए संजय बांगर को भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। टीम दौरे पर तीन एकदिवसीय और तीन टी-20 मैच खेलेगी।"

बयान में कहा गया है, "अभय शर्मा को टीम का क्षेत्ररक्षण कोच बनाया गया है।" 

बयान में कहा गया है, "बीसीसीआई ने आंध्र क्रिकेट के जोनल सचिव कोका रमेश को दौरे के लिए प्रशासनिक प्रबंधक नियुक्त किया है।"

पूर्व कप्तान रवि शास्त्री के टीम के निदेशक रहते बांगर ने टीम के साथ बल्लेबाजी कोच के तौर पर काम किया है। शास्त्री का कार्यकाल मार्च-अप्रैल में खेले गए टी-20 विश्व कप के बाद खत्म हो गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS