X close
X close
Indibet

संजू सैमसन बोले-'मैंने अच्छे 30, 40 और 20 रन बनाए'

संजू सैमसन तब-तब आईपीएल में फ्लॉप हुए जब-जब उनकी टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरुरत थी। फाइनल मुकाबले में भी संजू सैमसन 11 गेंदों पर 14 रन बनाकर आउट हो गए।

By Prabhat Sharma May 30, 2022 • 18:07 PM

IPL final: आईपीएल 2022 सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार क्रिकेट खेला और फाइनल तक का सफर तय किया। रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस की टीम ने उन्हें सात विकेट से हरा दिया और दूसरी बार उनका आईपीएल जीतने का सपना चकनाचूर कर दिया। राजस्थान को मिली इस हार के बाद उनके कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ट्रोल हो रहे हैं। संजू सैमसन ने इस हार के बाद कहा भी कुछ ऐसा ही था।

संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा, 'हम मानते हैं कि क्वालिटी गेंदबाज आपको टूर्नामेंट जीताते हैं। इसलिए हमनें उनमें निवेश किया। जोस बटलर पूरे 20 ओवर खेलने के लिए जाते थे ऐसे में मेरी भूमिका थोड़ी अलग थी। यह मेरे लिए एक अच्छा सीजन था मैंने अच्छे 30, 40 और 20 रन बनाए। सीखने के लिए बहुत कुछ है।'

Trending


टीम के ओवरऑल प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए सैमसन ने कहा कि उन्हें अपने खिलाड़ियों द्वारा निडर क्रिकेट खेलने पर गर्व है। उन्होंने यह भी कहा कि आईपीएल 2022 सीजन कई मामलों में उनकी टीम के लिए खास था और इस तथ्य ने उन्होंने फाइनल में जगह बनाने में मदद की और इसे और भी यादगार बना दिया।

यह भी पढ़ें: VIDEO: रोती पत्नी को हार्दिक पांड्या ने संभाला, बुरी तरह से टूट गई थीं नताशा स्टेनकोविक

संजू सैमसन ने कहा, 'यह सीजन वाकई हमारे लिए खास है। हम अच्छी क्रिकेट खेलने और फैंस को कुछ खुशी के पल देने में सफल रहे। एक टीम के रूप में सभी युवा और सीनियर खिलाड़ी अच्छा खेले मुझे अपनी टीम पर गर्व है।' बता दें कि लीग स्टेज में राजस्थान रॉयल्स की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर थी। जहां जोस बटलर ने ऑरेंज कैप जीती वहीं युजवेन्द्र चहल ने पर्पल कैप अपने नाम की।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now