X close
X close
Indibet

दोनों टीमों के बीच नोंक-झोंक से यादगार रहा दूसरा टेस्ट, कोहली ने एंडरसन की उम्र पर कसा था तंज

IANS News
By IANS News
August 20, 2021 • 19:45 PM View: 1206

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच ना सिर्फ भारत की जीत के कारण यादगार रहा बल्कि मैदान पर दोनों टीमों के बीच नोंक-झोंक ने भी इस ओर सभी का ध्यान खींचा।

बार्मी आर्मी इंग्लैंड क्रिकेट समर्थकों का क्लब है जो दुनिया भर में टीम का समर्थन करता है। इन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच बहस होती दिख रही है।

Trending


यह मामला चौथे दिन के खेल के दौरान का है जब भारतीय टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। वीडियो के अनुसार, एंडरसन के बार-बार कुछ बोलने पर कोहली गुस्सा हो रहे थे।

वीडियो में कोहली एंडरसन से यह कहते दिख रहे हैं, वो क्या है। फिर से मुझ पर कसम खा रहे हो, जसप्रीत बुमराह की तरह। एंडरसन ने जवाब देते हुए कहा, "तुम मुझ पर कसम खा सकते हो। कोई और नहीं कर सकता।"

कोहली ने फिर कहा, "तुम अपने बनाए नियम से खेल रहे हो। तुम मुझे दौड़ने पर बोल रहे हो। यह तुम्हारा बैकयार्ड नहीं।" इस पर एंडरसन ने कहा, "मेरे ख्याल से गेंदबाज भी क्रीज पर दौड़ सकते हैं।"

कोहली ने कहा, "अधिक उम्र आपको ऐसा बनाती है।" भारत और इंग्लैंड के बीच रिश्ते उस वक्त तल्ख हुए जब तीसरे दिन बुमराह ने एंडरसन को लगातार शॉर्ट डिलेवरी फेंकी।

भारतीय फील्डिंग कोच आर. श्रीधर के अनुसार, एंडरसन ने दिन के खेल के अंत में बुमराह की माफी को स्वीकार नहीं किया था।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo