X close
X close
Indibet

रावलपिंडी से दुखद समाचार, न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट को मार डाला: शोएब अख्तर

IANS News
By IANS News
September 17, 2021 • 22:53 PM View: 1632

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे के ठीक पहले न्यूजीलैंड ने सुरक्षा का हवाला देते हुए दौरा को रद्द करने का फैसला किया जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंद शोएब अख्तर ने नाराजगी जताई है उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट को मार डाला।

अख्तर ने ट्वीट कर कहा, रावलपिंडी से दुखद समाचार। न्यूजीलैंड कुछ बात याद दिला दूं, क्राइस्टचर्च हमले में 9 पाकिस्तानी मारे गए थे। पाकिस्तान न्यूजीलैंड के साथ मजबूत खड़ा था। कोविड महामरी जब अपने चरम पर थी तब पाकिस्तान ने उन परिस्थितियों में न्यूजीलैंड का दौरा किया।

Trending


उन्होंने कहा, यह सिर्फ एक अंजान खतरा था, इस पर चर्चा की जा सकती थी। प्रधान मंत्री इमरान खान ने व्यक्तिगत रूप से न्यूजीलैंड की प्रधान मंत्री को आश्वासन दिया लेकिन इसके बावजूद दौरा को रद्द कर दिया गया। पाकिस्तान ने हाल में ही दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, श्रीलंका, जिम्बाब्वे और पीएसएल की सुरक्षित मेजबानी की है।

2003 के बाद पहली बार पाकिस्तान का दौरा कर रहे न्यूजीलैंड ने सुरक्षा अलर्ट के कारण दौरे को रद्द करने का फैसला लिया।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी घोषणा के बाद निराशा व्यक्त की।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बाबर ने टवीट में कहा, श्रृंखला के अचानक स्थगित होने से बेहद निराश हूं, जो लाखों पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसकों के लिए मुस्कान वापस ला सकता था। मुझे हमारी सुरक्षा एजेंसियों की क्षमताओं और विश्वसनीयता पर पूरा भरोसा है। वह हमारे गौरव हैं और हमेशा रहेंगे! पाकिस्तान जिंदाबाद!


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo