Advertisement

शोएब अख्तर ने कर दी भविष्यवाणी, रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा, 'ये टीम जीतेगी आईपीएल 2022'

Shoaib Akhtar says rajasthan royals will smash gujarat titans in ipl 2022 final : शोएब अख्तर ने आईपीएल 2022 से पहले ट्रॉफी जीतने वाली टीम की भविष्यवाणी कर दी है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 29, 2022 • 16:09 PM
Cricket Image for शोएब अख्तर ने कर दी भविष्यवाणी, रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा, 'ये टीम जीतेगी आईपीएल
Cricket Image for शोएब अख्तर ने कर दी भविष्यवाणी, रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा, 'ये टीम जीतेगी आईपीएल (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आईपीएल 2022 के फाइनल से पहले अपनी फेवरिट टीम के बारे में खुलासा किया है। अख्तर का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स (RR) को अपने पूर्व कप्तान शेन वार्न को श्रद्धांजलि देने के लिए आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस रौंदना चाहिए।

वॉर्न ने आईपीएल के शुरुआती वर्षों में राजस्थान फ्रैंचाइज़ी की कप्तानी की और उन्हें आईपीएल के पहले ही सीज़न में जीत दिलाई थी। हालांकि, क्रिकेट जगत में उस समय शोक की लहर दौड़ गई जब इस साल मार्च के पहले सप्ताह में 52 वर्ष की आयु में वॉर्न निधन हो गया। ऐसे में फैंस और दिग्गज यही चाहते हैं कि राजस्थान इस साल आईपीएल जीते और वॉर्न को ट्रॉफी समर्पित की जाए।

Trending


रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2022 के फाइनल से पहले बोलते हुए अख्तर ने कहा, “एक टीम (राजस्थान) ने 14 साल बाद फाइनल में जगह बनाई है। शेन वॉर्न की याद में, मुझे उम्मीद है कि राजस्थान गुजरात को हरा देगा। हालांकि, दिल कहता है, 'राजस्थान इस मैच को शेन वॉर्न के लिए जीतेगा। उन्हें 14 साल बाद फाइनल में पहुंचने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। लेकिन, जैसा कि मैंने पहले कहा था, मैं भी हमेशा नई टीमों में से एक को जीतते हुए देखना चाहता था क्योंकि उन्होंने इतना अच्छा खेला है। इसलिए नई टीमों में से मैं गुजरात के साथ जाऊंगा।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ज़ाहिर है अख्तर ने अपनी भविष्यवाणी कर दी है लेकिन इस बार ट्रॉफी कोई भी जीते लेकिन फैंस के 100% एंटरटेनमेंट की गारंटी पूरी है। सुनने में आया है कि इस महामुकाबले को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे ऐसे में इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम खचाखच भरा रहेगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement