X close
X close
Indibet

Asia Cup: राशिद खान का पारा पहुंचा 100 डिग्री के पार, लड़ाई के बाद लिया बदला,देखें वीडियो

SL VS AFG: राशिद खान और श्रींलका के बल्लेबाज दनुष्का गुनाथिलका के बीच लाइव मैच के दौरान माहौल काफी ज्यादा गर्मा गया था। हालांकि, चौथी गेंद पर राशिद खान ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 04, 2022 • 08:43 AM

Rashid khan vs Danushka Gunathilaka: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप सुपर-4 के पहले मुकाबले में लंकाई टीम ने अफगानिस्तान को 4 विकेट से हराया। हमेशा की तरह इस मैच में भी अफगानिस्तान टीम की उम्मीदें दिग्गज गेंदबाज राशिद खान पर ही थीं। राशिद खान गेंदबाजी में तो फीके साबित हुए बावजूद इसके इस मैच का सेंटर ऑफ अट्रेक्शन राशिद खान ही रहे। मैदान पर शांत रहने वाले राशिद खान को श्रीलंकाई बल्लेबाज गुनाथिलका के साथ बहसबाजी करते हुए देखा गया।

यह वाक्या श्रीलंका टीम की बल्लेबाजी के 17वें ओवर की पहली गेंद पर हुआ। राशिद खान की गेंद पर गुनाथिलका ने रिवर्स-स्वीप चौका जड़ दिया। जिसके बाद राशिद खान और गुनाथिलका के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। नॉनस्ट्राइकर छोर पर खड़े दूसरे बल्लेबाज राजपक्षे को दोनों खिलाड़ियों को अलग करते और इस लड़ाई में बीच-बचाव करते हुए देखा गया।

Trending


किसी तरह ये मामला शांत हुआ लेकिन, राशिद खान ने अपना बदला इसी ओवर की चौथी गेंद पर गुनाथिलका को क्लीन बोल्ड करके ले लिया। राशिद खान ने लेंथ बॉल फेंकी जिसे बल्लेबाज ने स्लॉग स्वीप करने की कोशिश की। यहां बल्लेबाज से गलती हो गई और गेंद उनका स्टंप उड़ा ले गई। गुनाथिलका 20 गेंदों पर 33 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हुए।

यह भी पढ़ें: 

'जतिन सप्रू से लेकर आकाश चोपड़ा तक', 5 सबसे महंगे भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर

हालांकि, इस विकेट का असर मैच पर ज्यादा नहीं पड़ा क्योंकि गुनाथिलका ने आउट होने से पहले लगभग-लगभग अपना काम कर दिया था। बता दें कि अफगानिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुरबाज के 84 रनों की पारी के बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 175 रन बनाए थे। श्रीलंका ने 19.1 ओवर में रनचेज कर लिया। गुरबाज को मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now