X close
X close
Indibet

India vs Australia: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिए संकेत, परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकते हैं खिलाड़ी

IANS News
By IANS News
October 27, 2020 • 19:18 PM View: 4175

भाररतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मेडिकल स्टाफ क्वारंटीन नियमों और आयोजन स्थल तथा राज्यों के बीच यात्राओं जैसे प्रमुख मुद्दों को हल करने के लिए बैठक में व्यस्त हैं। सिडनी मॉर्निग हेराल्ड की रिपोर्ट में भी यह दावा किया गया था कि क्वारंटीन को लेकर भारतीय टीम में दुविधा थी कि क्या खिलाड़ी अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकेंगे या नहीं।

रिपोर्ट में कहा गया है, "भारतीय टीम के करीबी सूत्रों ने कहा है कि खिलाड़ियों के बीच यह दुविधा कायम है कि क्या वे अगले महीने अपने पविवार के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकते हैं या नहीं। ये खिलाड़ी अभी संयुक्त अरब अमीरात में हैं और उन्हें सिडनी जाना है, जहां वे 14 दिन के लिए क्वारंटीन में रहेंगे।

Trending


कुछ खिलाड़ी चाहते हैं कि उनकी पत्नी और बच्चे भी साथ जाएं जबकि अन्यों का मानना है कि अगर परिवार होटल में रुकते हैं तो यह उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।"

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने द ऐज और सिडनी मॉर्निग हेराल्ड से कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि खिलाड़ियों के साथ परिवारों को भी इस दौरे पर जाने दिया जाएगा।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, "ऑस्ट्रेलिया में खिलाड़ियों के पहले ही बायो-बबल (खिलाड़ियों को खेलने के लिए बनाए गए नियमों के तहत सुरक्षित माहौल) में रहने की घोषणा की है। आईपीएल के दौरान वह लोग भी करीब 80 दिनों से आईपीएल में बायो-बबल में रह रहे हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now