X close
X close
Indibet

सौरव गांगुली इस कारण दोबारा अस्पताल में हुए भर्ती

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को शुक्रवार को कार्डियक चेकअप के लिए यहां के नारायण हेल्थ सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीसीसीआई अध्यक्ष इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा ऑक्शन...

By IANS News February 11, 2022 • 20:52 PM View: 739

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को शुक्रवार को कार्डियक चेकअप के लिए यहां के नारायण हेल्थ सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीसीसीआई अध्यक्ष इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा ऑक्शन के लिए शहर में हैं।

इस साल की शुरुआत में दिल की बीमारी का इलाज कराने वाले 49 वर्षीय गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और डॉक्टरों की एक टीम उनके दिल की स्थिति का आकलन कर रही है। हालांकि, नारायण हेल्थ सिटी अस्पताल ने उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन इसे नियमित जांच माना जा रहा है।

Trending


गांगुली को पिछले साल सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी दो एंजियोप्लास्टीहुई थी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गांगुली (जिन्हें कोरोना के दोनों टीके लगाए गए हैं) को जनवरी 2022 में ओमिक्रॉन से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now