Advertisement
Advertisement

5 क्रिकेटर्स जिनपर लगा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप, लिस्ट में 3 भारतीय खिलाड़ी

5 क्रिकेटर्स जिन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चलाया था। इस लिस्ट में 3 भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 14, 2022 • 13:06 PM
Cricket Image for Sourav Ganguly Shane Warne Mohammed Shami Cricketers Who Were Accused Of Extra Mar
Cricket Image for Sourav Ganguly Shane Warne Mohammed Shami Cricketers Who Were Accused Of Extra Mar (Sourav Ganguly)
Advertisement

cricketers extra marital affair: क्रिकेटर्स फैंस के लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं। भारत में तो क्रिकेटर्स की पूजा तक होती है। लेकिन, असल में ये एक आम खिलाड़ी ही हैं एक नॉर्मल इंसान हांड-मांस का पुतला जिनसे गलती भी होती है। इसी कड़ी में हम आपके सामने लेकर आए हैं क्रिकेट जगत के उन जाने-माने चेहरों के बारे में जानकारी जिन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लग चुका है।

सौरव गांगुली: सौरव गांगुली की मुलाकात 1999 विश्वकप के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा से हुई और उसके बाद उन्हें कई बार एकसाथ स्पॉट भी किया गया। सौरव गांगुली और नगमा के अफेयर की खबरें जब सामने आईं तब गांगुली शादीशुदा थे। बाद में सौरव गांगुली ने अपने क्रिकेटिंग करियर और शादी को बचाने के लिए नगमा से दूरी बनाने का फैसला किया।

Trending


शेन वॉर्न: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न अपने चमकीले रंग के व्यक्तित्व के लिए जाने जाते थे। वार्न की लाइफ में उनके कई अफेयर्स रहे थे। वॉर्न की पत्नी सिमोन कैलाघन ने उनके एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर के कारण दस साल की शादी के बाद उन्हें तलाक दे दिया था। ब्रिटिश अभिनेत्री एलिजाबेथ हर्ले के साथ उन दिनों उनके अफेयर की चर्चा थी।

मोहम्मद अजहरुद्दीन: कलाईयों के जादूगर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। मोहम्मद अजहरुद्दीन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ जुड़ा था जो 1996 में उनकी वाइफ से उनके तलाक की प्रमुख वजह बनी। बाद में मोहम्मद अजहरुद्दीन ने संगीता बिजलानी से शादी कर ली थी लेकिन 2010 में उनका तलाक हो गया।

यह भी पढ़ें: 'ऋषभ-ऋषभ', उर्वशी रौतेला को देख स्टूडेंट्स चिल्लाने लगे ऋषभ पंत का नाम

मोहम्मद शमी: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। हसीन जहां ने शमी का अन्य लड़कियों के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था। फिलहाल मोहम्मद शमी और हसीन जहां एक दूसरे से अलग रहते हैं। इस शादी से उनकी एक बेटी है।

आंद्रे नेल: दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज का कथित तौर पर उस समय अफेयर था जब उनकी पहले से ही शादी हो चुकी थी। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि उन्होंने अपनी पत्नी के बारे में अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं बताया था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement