X close
X close
Indibet

BREAKING: हार के बाद टूटा कंगारूओं का मनोबाल, मांगी कोहली सेना से माफी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 28, 2017 • 19:14 PM View: 4711

मार्च 28, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): टीम इंडिया ने धर्मशाला में खेले गए अंतिम और निर्णायक टेस्ट मैच में कंगारूओं को आठ विकेट से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टीम इंडिया से माफी मांगी है। IPL: ऐसा हुआ तो विराट कोहली हो जाएगें आईपीएल 2017 से बाहर

गौरतलब है कि चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मेहमान टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मुरली विजय को गंदी गाली दी थी। ये वाक्या उस वक्त हुआ जब टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ने कैच पकड़ने की कोशिश की जिसे टीवी अंपायर ने बाद में खारिज कर दिया।

Trending


आपको बता दे कि इसी मामले पर स्टीव स्मिथ ने टीम इंडिया से माफी मागी है। उन्होंने कहा कि कई बार हम खुद में खोए रहते हैं और फिर भावनाओं में बहकर ऐसी गलती हो जाती है। कल हुई गलती के लिए मैं माफी मांगता हूं।

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलियाई पारी के 54वें ओवर की तीसरी गेंद पर हेजलवुड ने स्लिप में कैच उछाला। मुरली विजय ने कैच लपकने का दावा किया और भारतीय खिलाड़ी पैवेलियन की ओर जाने लग गए। इसके बाद टीवी अंपायर ने नॉट आउट करार दे दिया। ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में मौजूद स्मिथ इस घटनाक्रम से खासा नाराज दिखे और उन्होंने गाली देनी शुरू कर दी। स्मिथ का यह वीडियो वायरल होने के बाद जमकर विवाद मचा।

आगे की स्लाइड में देखें स्टीव स्मिथ का वीडियो जिसमें जब उन्होंने टीम इंडिया को दी गाली ►

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS
 
BP
LivePools