"
X close
X close

टिम पेन ने किया खुलासा, स्टीव स्मिथ नींद की समस्या से गुजर रहे !

By Vishal Bhagat
Nov 28, 2019 • 21:07 PM

28 नवंबर। पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ इस समय नींद की समस्या से गुजर रहे हैं। टीम के कप्तान टिम पेन ने गुरुवार को इसका खुलासा करते हुए कहा कि वह इस पर काम कर रहे हैं। पेन ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, " मैं जानता हूं कि वे (स्मिथ) इस समय क्रिकेट आस्ट्रेलिया की मदद ले रहे हैं, ताकि नींद की इस बीमारी को सुलझाया जा सके।"उन्होंने कहा, "लेकिन मुझे यकीन है कि स्टीव खुद को रिलैक्स रखते हुए इस समस्या को सुलझा लेंगे।"

स्मिथ पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाए थे। उन्होंने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में केवल चार रन ही बना पाए थे।

अपने इस प्रदर्शन से नाखुश होकर स्मिथ ने खुद को एक अनोखी सजा दी थी। अपने इस खराब प्रदर्शन की सजा के तौर पर उन्होंने ब्रिस्बेन के स्टेडियम से टीम के होटल तक की करीब तीन किलोमीटर की दूरी पैदल चलकर तय की थी।

स्मिथ ने मंगलवार को कहा था, "जब मैं रन नहीं बना पाता हूं तो हमेशा अपने आप को सजा देता हूं। मैच में रन स्कोर करने और शतक पूरा करने पर जिस तरह से मैं खुद को चॉकलेट बार के रूप में इनाम देता हूं, उसी तरह रन नहीं बना पाने पर मैं अपने आप को सजा भी देता हूं।"

दुनिया के नंबर-1 टेस्ट बल्लेबाज ने कहा था, "इसलिए हां, अगर मैं रन नहीं बना पाता हूं तो मैं हमेशा दौड़ना पसंद करता हूं, जिम जाना पसंद करता हूं या फिर कुछ ऐसा करता हूं, जिससे मैं खुद को सजा दे सकूं।"

आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से यहां खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिन-रात टेस्ट मैच होगा।

Also Read: अंडर-19 क्रिकेट : भारत ने अफगानिस्तान को दी मात, भारतीय गेंदबाजों का दिखा कमाल


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।
TAGS Tim Paine