"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ENG vs PAK: जोफ्रा आर्चर बोले पूरी टीम बेन स्टोक्स को करेगी मिस, वो सबकी चिंता करते हैं 

By Saurabh Sharma
Aug 11, 2020 • 15:23 PM

साउथैम्पटन, 11 अगस्त| इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि मेजबान टीम पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैचों में स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को मिस करेगी। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बताया था कि स्टोक्स न्यूजीलैंड जा रहे हैं और इसलिए वो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट में 1-0 से आगे है।

आर्चर ने डेली मेल में अपने कॉलम में लिखा, "हमें स्टोक्स के बिना काम को पूरा करना होगा। वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो अगर गेंद नहीं डालें, बल्लेबाजी न करें तब भी हम उन्हें मिस करेंगे। उनका ड्रेसिंग रूम में प्रभाव, वो मैदान पर क्या करते हैं इससे भी कहीं ज्यादा है।"

Also Read: ENGvPAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज डेन लॉरेंस, वजह दुखी करने वाली

तेज गेंदबाज ने कहा, "जब मैं मैनचेस्टर में क्वारंटीन था, वह मेरे होटल के कमरे के पास से हमेशा गुजरते थे, जोए रूट भी, दरवाजा खटखटाते थे औ मेरी खैरियत पूछते थे। वह अपने आस-पास के लोगों की चिंता करते हैं।"

उन्होंने लिखा, "अगर आप लड़ाई में जाते हो तो, स्टोक्स वो खिलाड़ी हैं जिन्हें आप अपने पास चाहते हो। वह कभी भी चुनौती से भागते नहीं हैं, लेकिन परिवार काफी अहम है और इस समय उन्हें न्यूजीलैंड में होना चाहिए। हम इस बात को समझते हैं और उनका समर्थन करते हैं। उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाए। जब सब कुछ ठीक होगा वो आ सकते हैं।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।