X close
X close

'1 साल के लिए गया ऋषभ पंत', डॉक्टर और सुरेश रैना के बीच हुई बातचीत का वीडियो वायरल

Rishabh Pant का हाल-चाल जानते हुए सुरेश रैना का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में साफ शब्दों में सुना जा सकता है कि ऋषभ पंत 1 साल के लिए क्रिकेट से बाहर हो गए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 03, 2023 • 11:17 AM

सड़क दुर्घटना के शिकार हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की हेल्थ को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। सुरेश रैना ने वीडियो कॉल के जरिए ऋषभ पंत का हाल-चाल जाना चाहा जिसकी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सुरेश रैना लीक वीडियो कॉल में डॉक्टरों के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में डॉक्टर को सुरेश रैना को ऋषभ पंत की स्थिति समझाते हुए देखा जा सकता है। 

1 साल तक क्रिकेट से दूर होंगे ऋषभ पंत: इस दौरान पीछे से डॉक्टर के साथ मौजूद एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'एक साल के लिए गया है। एक साल के लिए गया।' ऋषभ पंत सोमवार को आईसीयू से बाहर आ गए थे, लेकिन उनके पैर के अंगूठे और टखने में लगी चोट अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है, क्योंकि उन्हें अभी भी एमआरआई स्कैन से गुजरना है। 

Trending


बड़ी मुश्किल से जान बचाने में कामयाब हुए ऋषभ पंत: बता दें कि दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड लौट रहे ऋषभ पंत की कार तड़के सुबह डिवाइडर से टकरा गई थी। एक तरफ उनकी कार के परखच्चे उड़ गए दूसरी तरफ ऋषभ पंत बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाने में कामयाब हो सके थे। ऋषभ पंत को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पता चला कि उनके सिर और घुटनों में चोट आई है। 

लिगामेंट भी गया फट: इसके अलावा ऋषभ पंत को दो कट लगे हैं। जिनमें से एक बायीं आंख के ठीक ऊपर है। इस भयानक एक्सिडेंट में घायल होने के कारण उनके घुटने पर लिगामेंट भी फट गया है। उनकी पीठ ने भी खाल छोड़ दी है ऐसे में अब उन्हें त्वचा ग्राफ्टिंग या प्लास्टिक सर्जरी की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: साइरस मिस्त्री की मौत PM मोदी के भाई का एक्सीडेंट, ऋषभ पंत से जुड़ा है कनेक्शन

आईपीएल 2023 खेलना तकरीबन नामुमकिन: घायल ऋषभ पंत श्रीलंका, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण घरेलू सीरीज को तो मिस करने ही जा रहे हैं। बाद में, आईपीएल 2023 और वर्ल्ड  कप 2023 का भी वो हिस्सा हों इस बात की संभावना भी ना के बराबर है।