X close
X close
Indibet

BBL 10: एलेक्स हेल्स की तूफानी पारी से प्लेऑफ में पहुंची एडिलेड स्ट्राइकर्स,बनाया सबसे ज्यादा छक्के जड़ने का रिकॉर्ड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 25, 2021 • 19:25 PM View: 3837

एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की तूफानी पारी के जम पर सिडनी थंडर (Sydney Thunder) ने एडिलेड ओवल में खेले गए बिग बैश लीग (BBL 10) के 10वें सीजन के 53वें मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) को 9 विकेट से रौंदा दिया। इसके साथ ही सिडनी थंडर ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। 

देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड

Trending


बारिश के कारण मैच को 14 ओवर प्रति पारी कर दिया गया और टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए। ओपनर जेक वेदरल्ड ने 47 गेंदों में 8 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 80 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई औऱ बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सका।

इसके जवाब में सिडनी थंडर ने 11 गेंद बाकी रहते 1 विकेट के नुकसान पर ही जीत हासिल कर लिए। उस्मान ख्वाजा के बिना खाता खोला आउट होने के बाद एलेक्स हेल्स और कप्तान कैलम फर्ग्यूसन ने मिलकर दूसरी विकेट के लिए नाबाद 116 रन की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। हेल्स ने 39 गेंदों में 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 63 रन, वहीं फर्ग्यूसन ने 33 गेंदों में 6 चौकों की दौलत नाबाद 46 रन बनाए।

एक सीजन में सबसे ज्यादा 

हेल्स बिग बैश लीग के एक सीजन में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। अब तक इस सीजन में वह 30 छक्के जड़ चुके हैं। इस मामले में हेल्स ने मार्कस स्टोइनिस का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने साल नौंवे सीजन में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हुए 28 छक्के जड़े थे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo