X close
X close

T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल के लिए टीम इंडिया को बांग्लादेश को हराना जरूरी, जानें एक-दूसरे के खिलाफ रिकॉर्ड और संभावित XI

T20 World Cup 2022 India vs Bangladesh Preview: इस हफ्ते टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की रेस में कौन टीमें विजयी होगी, यह हमें साफ देखने को मिलेगा। अंतिम-चार चरण में पहुंचने वाली टीमें अपनी गलतियों को सुधारकर और उन...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma November 01, 2022 • 18:56 PM

T20 World Cup 2022 India vs Bangladesh Preview: इस हफ्ते टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की रेस में कौन टीमें विजयी होगी, यह हमें साफ देखने को मिलेगा। अंतिम-चार चरण में पहुंचने वाली टीमें अपनी गलतियों को सुधारकर और उन महत्वपूर्ण मैचों को जीतने की कोशिश करेंगी, जिससे उन्हें महत्वपूर्ण अंक प्राप्त हों। भारत के लिए बुधवार को एडिलेड ओवल में ग्रुप 2 के विरोधी बांग्लादेश के खिलाफ उनका चौथा सुपर 12 मैच पर्थ में दक्षिण अफ्रीका से पांच विकेट की हार में हुई गलतियों को सुधारने का एक अच्छा मौका है ताकि खुद को सेमीफाइनल की राह पर बरकरार रखा जा सके।

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने कहा , "हम बहुत आश्वस्त हैं, लेकिन हम जानते हैं कि अगर हमें जीतना है तो हमें यहां से बहुत अच्छा खेलना होगा। यह वास्तव में अगले चार मैच जीतने के ऊपर है। वास्तव में आपको अगले चार मैच जीतने होंगे।"

Trending


दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ, लुंगी एनगिडी के चार विकेटों की अगुवाई में, भारत को चार तेज गेंदबाज ने परेशानी में डाला था। सूर्यकुमार यादव को छोड़कर हर बल्लेबाज लड़खड़ा गया, जिन्होंने 68 रनों की शानदार पारी खेली और भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

हालांकि गेंदबाजों ने पहले तीन विकेट जल्दी लेकर काफी अच्छी कोशिश की, लेकिन वे डेविड मिलर और एडेन मार्करम को अपने-अपने अर्धशतक तक पहुंचने से नहीं रोक पाए। भारत द्वारा फील्डिंग में भी चूक हुई।


Read More