X close
X close

T20 World Cup 2022: हार्दिक पांड्या नीदरलैंड के खिलाफ खेलेंगे या नहीं, गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने किया खुलासा

भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के संतुलन और अनुभव का हवाला देते हुए गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे (Paras Mhambrey) ने सिडनी में गुरुवार को नीदरलैंड्स के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 मैच से उन्हें...

IANS News
By IANS News October 26, 2022 • 15:21 PM

भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के संतुलन और अनुभव का हवाला देते हुए गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे (Paras Mhambrey) ने सिडनी में गुरुवार को नीदरलैंड्स के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 मैच से उन्हें या टीम में किसी अन्य खिलाड़ी को आराम दिए जाने की संभावना को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि पांड्या टूर्नामेंट में सभी मैच खेलना चाहते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ पांड्या ने तीन विकेट झटके। वहीं, उन्होंने पारी के दौरान 37 गेंदों पर 40 रन की पारी खेली और विराट कोहली के साथ 77 गेंदों पर 113 रन की साझेदारी निभायी। कोहली ने 53 गेंदों पर 82 रन की नाबाद पारी खेली।

म्हाम्ब्रे ने कहा, "हां, विराट ने टीम के लिए काफी शानदार खेला, जिस कारण टीम को एक अविश्वस्नीय जीत देखने को मिली। वह एक अनुभवी खिलाड़ी है। इन खिलाड़ियों की जरूरत टीम में तब पड़ती है, जब टीम मुश्किल समय में हो।"

Trending


लेकिन जो चर्चा एक अनुभवी खिलाड़ी लाता है उससे विराट को काफी मदद मिली। पांड्या ने पारी को बैलेंस करने की कोशिश की।

यह पूछे जाने पर कि क्या पांड्या अपने पूरे चार ओवर गेंदबाजी करने से भारत को प्लेइंग इलेवन में एक अतिरिक्त बल्लेबाज लाने का निर्देश देगा, म्हाम्ब्रे ने महसूस किया कि यह कदम पूरी तरह से टूर्नामेंट में किसी विशेष मैच की पेशकश की शर्तों पर निर्भर है।

Also Read: Today Live Match Scorecard

म्हाम्ब्रे ने यह दोहराते हुए अपनी बात को समाप्त किया कि भारतीय टीम प्रबंधन भविष्य में कुछ मैचों से किसी को आराम देना नहीं चाहता है।