X close
X close

'एशिया कप की परवाह नहीं, हमें केवल भारत के खिलाफ उन 2-3 मैचों की परवाह है'

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने अपकमिंग एशिया कप के लिए टीम चयन को लेकर पीसीबी की कड़ी आलोचना की है। वहीं उन्होंने एशिया कप को लेकर एक बड़ा दावा किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 10, 2022 • 16:39 PM

Pakistan vs India: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एशिया कप के लिए अपनी टीम में कई बदलाव किए हैं। तेज गेंदबाज हसन अली को टीम में जगह नहीं मिली इसके अतिरिक्त, शोएब मलिक को भी टीम में शामिल नहीं किया गया जिसके बाद पीसीबी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। पाकिस्तान के स्कवॉड को लेकर पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज तौसीफ अहमद का कहना है कि पीसीबी एक टीम को सेट करने में विफल रही है।

स्पोर्ट्स पाक टीवी पर बोलते हुए पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा, 'ये रोना धोना तो बहुत पुराना है। ये लंबे समय से चल रहा है। आपने टीम को व्यवस्थित करने की कोशिश नहीं की। वही खिलाड़ी जो कुछ साल पहले वहां थे, किसी ना किसी तरह से वापसी कर रहे हैं। जब कुछ महत्वपूर्ण इवेंट आता है तो आप उन खिलाड़ियों के पास जाते हैं जिनके बारे में आपने एक बार कहा था कि उन्हें क्रिकेट छोड़ देना चाहिए।'

Trending


यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: एशिया कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज, विराट कोहली लिस्ट में नहीं

तौसीफ अहमद ने कहा, 'इसका मतलब है कि आपके पास बैक-अप योजना नहीं है। हम चाहते हैं कि हमारी टीम अच्छी हो। हम सोच रहे थे कि वो शोएब मलिक को चुनेंगे। क्योंकि आप इस समय केवल इन लोगों को ही याद करते हैं। लेकिन, हम वास्तव में एशिया कप की परवाह नहीं करते, हम केवल भारत के खिलाफ उन 2-3 मैचों की परवाह करते हैं। यह ऐसा है। अगर हम इन्हें जीतते हैं, तो बस। लेकिन वह तरीका नहीं है। आपको योजना बनाने की आवश्यकता है।'

मालूम हो कि एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है। भारत को अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस मेगा इवेंट को जीतना चाहेगी। वहीं पाकिस्तान की टीम बाबर आजम की कप्तानी में एशिया कप खेलने उतरेगी।